Share:
श्रीलंका के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे विराट कोहली
श्रीलंका के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम लगातार टेस्ट और वन-डे सीरीज खेल रही है, जिसमे भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत अच्छा चल रहा है. भारतीय खिलाड़ियों पर लगातार मैचों के बाद काफी बोझ हो गया है, जिससे वे थकान महसूस कर रहे है. मैचों के बीच उन्हें आराम की काफी जरूरत होती है ताकि वह अगले मैचों के लिए पूरी ऊर्जा से तैयार रहे. पिछले मैचों से ही अश्विन और जडेजा मैच से बाहर है, अब खबरों के मुताबिक साल के अंत में होने वाले भारत-श्रीलंका मैच में विराट कोहली बाहर रहेंगे, जिसके लिए उन्होंने व्यक्तिगत कारण का हवाला दिया.

उल्लेखनीय है कि इस साल के अंत में भारतीय टीम को श्रीलंकाई टीम के खिलाफ 16 दिसंबर से 24 दिसंबर तक तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलने हैं, भारत की आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से लगातार वन डे सीरीज के बाद 16 दिसंबर से श्रीलंका से वन डे सीरीज होने से खिलाड़ियों को काफी थकान हो गयी है, विराट कोहली ने भी भारत श्रीलंका सीरीज से बाहर रहने का फैसला किया है. कोहली ने बीसीसीआई को सूचित कर दिया है कि किन्हीं व्यक्तिगत कारणों की वजह से वे दिसंबर में मौजूद नहीं होंगे. बोर्ड के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोहली काफी लंबे समय से एक के बाद एक क्रिकेट टूर्नामेंट खेल रहे हैं इसलिए वे थोड़ा आराम चाहते हैं ताकि जनवरी में साउथ अफ्रीका टूर के लिए वे आराम से खेल पाएं.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में भी कोहली चोटिल हो गए थे, यह मैच धर्मशाला में खेला गया था. विराट की अनुपस्थिति में टीम का नेतृत्व अजिंक्य रहाणे ने किया था. बता दे कि भारत-न्यूजीलैंड की तीन दिवसीय वन डे सीरीज चल रही है रविवार के मैच में विराट ने शतक लगाया लेकिन न्यूजीलैंड ने 1-0 से बढ़त कायम की है. यह मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था. 

200वें वनडे में "विराट" रिकॉर्ड

भारतीय टीम ने दिया रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को आराम

भारत ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -