अपर्णा ने बरसाया 'टिप-टिप पानी' वायरल हुआ वीडियो
अपर्णा ने बरसाया 'टिप-टिप पानी' वायरल हुआ वीडियो
Share:

आज सोशल मीडिया ऐसा माध्यम बन चुका है, जिससे एक क्लिक के साथ आप पूरी दुनिया से जुड़ सकते हैं. आज केवल सोशल मीडिया के माध्यम से आप दुनिया के साथ जुड़कर अपना टैलेंट शेयर कर सकते हैं. जो लोग किसी बड़े शो या टीवी में जाने जितना कॉन्फिडेंस डेवेलप नहीं कर पाते, वह अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के साथ जुड़कर अपने टैलेंट को साझा करते हैं. ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान साबित हो रहा है.

 

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की अक्षय कुमार के गाने पर नाचती नज़र आ रही है. साल 1994 में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की फिल्म 'मोहरा' के एक गाने 'टिप टिप बरसा पानी' पर यह लड़की अपनी डांस मूव्स दिखाती नज़र आ रही है. इस गाने ने अपने समय में भी काफी जादू चलाया था, लेकिन आज इस वीडियो में भी यह गाना काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में नज़र आ रही लड़की का नाम अपर्णा झा है.

फरवरी में यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 441,456 बार देखा जा चुका है. अपर्णा के डांस मूव्स को देखकर हरेक इंसान उनका कायल हुआ जा रहा है. इस गाने पर और भी कई सारे लोगों ने डांस किया और अपलोड किया, लेकिन अपर्णा जैसा डांस किसी ने नहीं किया जो इस कदर फेमस हो रहा है. इंटरनेट पर अपर्णा का यह डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

ये म्यूज़िकल टैटूज़ दुनिया के सभी Music Lover को बनवाने चाहिए

जब बच्चे शादी के लिए ना कहते है तो माँ बाप ऐसे डायलॉग्स देते है

इस व्यक्ति की मौत के बाद शुरू हुआ था हेलमेट पहनने का चलन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -