BCCI प्रशासक समिति के अध्यक्ष विनोद राय ने कहा- आज शाम तक करें कोच का ऐलान
BCCI प्रशासक समिति के अध्यक्ष विनोद राय ने कहा- आज शाम तक करें कोच का ऐलान
Share:

सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त बीसीसीआई प्रशासक समिति के अध्यक्ष विनोद राय ने भारतीय टीम के कोच को लेकर चल रही आपाधापी में दखल देते हुए कहा है कि क्रिकेट एडवाइजरी कमिटी (सीएसी) मंगलवार शाम तक मुख्य कोच के नाम का एेलान करे. गौरतलब है कि क्रिकेट अडवाइजरी कमिटी में सचिन तेंडुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण शामिल है. इससे पहले सोमवार को इंटरव्यू प्रक्रिया खत्म होने के बाद सौरव गांगुली ने यह कहा था कि कोच के ऐलान के लिए अभी कम से कम एक सप्ताह का समय और चाहिए.

गांगुली ने कहा था कि भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच पद के लिए नाम अभी तय नहीं किया जायेगा. कोच के पद के एलान के लिए अभी कोई जल्दबाजी नहीं है. कोच का नाम सभी की सहमति लेकर ही घोषित किया जाएगा. उन्होंने बताया था कि विराट कोहली के लौटने के बाद इस बारे में बात की जाएगी. वही जो भी नया कोच बनाया जायेगा वह अगले विश्वकप तक के लिए निर्धारित रहेगा.

बता दे कि पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी और टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले द्वारा भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिए जाने के बाद नए कोच की खोज प्रारंभ हो गई थी. कल सीएसी ने सहवाग, रवि शास्त्री सहित 5 उम्मीदवारों के इंटरव्यू लिए थे.

इस अफगानी क्रिकेटर ने T20 क्रिकेट में बनाए दिए 214 रन

जिम्बाब्वे ने रचा इतिहास, श्रीलंका को उसी के घर में हराकर जीती सीरीज

हार पर बोले कोहली, हम जीत के हकदार नहीं थे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -