वीडियोकॉन डिलाईट 11 प्लस स्मार्टफोन हुआ लॉन्च
वीडियोकॉन डिलाईट 11 प्लस स्मार्टफोन हुआ लॉन्च
Share:

हालही में भारत की मोबाइल फ़ोन कम्पनी वीडियोकॉन ने एक नया स्मार्टफोन डिलाइट 11प्लस लॉन्च कर दिया है. जिसकी कीमत 5,800 रुपए रखी गई है. वही वीडियोकॉन की तरफ से यह भी बताया गया है कि इस स्मार्टफोन की बिक्री महीने के अंत तक देशभर में शुरू हो जाएगी.

बता दे इस डिलाइट 11 प्लस स्मार्टफोन में 5 इंच का डिस्प्ले है. इसमें 1 गीगाहर्ट्ज क्वॉड कौर मीडियाटेक MT6735 प्रोसेसर के साथ 1GB रैम दी गई है. इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा फ्लैश लाइट के साथ दिया गया है. वही सेल्फी के शौकीनों के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें 3,000mAh की बैटरी दी गई है. यह फोन प्रो 360 ओएस से लैस है, जो एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है. साथ ही कंपनी का  कहना है कि इसमें  प्रो 360 ओएस कई सारे फीचर्स से लैस है, जिसमें सुरक्षा, निजता, दक्षता और रिमोट एक्सेस शामिल हैं.

वही इस स्मार्ट फ़ोन को लेकर वीडियोकॉन के प्रौद्योगिकी प्रमुख अक्षय धूत ने कहा है कि, हमें भरोसा है कि हमारा डिलाइट 11प्लस जो कि प्रो 360 से लैस है, उन ग्राहकों के लिए एक सही विकल्प है, जो शक्तिशाली 4जी स्मार्टफोन खरीदना चाहते है. यह डेटा सुरक्षा और निजता की सुरक्षा से भी लैस है.

ऐसी ही अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें नीचे दी गयी लिंक्स 

Sharp ने किया Aquos Z3 लॉन्च

स्वाइप 4G smartphone लॉन्च

Samsung Galaxy S8 और Galaxy S8 + हो सकता है Mi 6 लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -