VIDEO! नेशनल अवॉर्ड पाने वाले पहले तेलुगु अभिनेता बने अल्लू अर्जुन, खुशी से पत्नी को गोद में उठाया
VIDEO! नेशनल अवॉर्ड पाने वाले पहले तेलुगु अभिनेता बने अल्लू अर्जुन, खुशी से पत्नी को गोद में उठाया
Share:

69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का ऐलान हो चुका है. प्रत्येक वर्ष इस अवॉर्ड फंक्शन में देश के टैलेंटेड फिल्ममेकर्स, एक्टर्स, एक्ट्रेस, डायरेक्टर्स, निर्माता एवं सपोर्टिंग एक्टर्स के साथ उनके काम के लिए सराहा जाता है. वही तेलुगू स्टार अल्लू अर्जुन को फिल्म पुष्पा के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला है। बृहस्पतिवार को इसकी घोषणा की गई और जैसे ही ये घोषणा हुई अल्लू अर्जुन खुशी से भावुक हो गए। सोशल मीडिया पर अल्लू का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह अपनी पत्नी को खुशी में गोद में उठाते हैं तथा उन्हें किस करते हैं। इसके बाद वह बेटे को भी गले लगाते हैं।

वहीं दूसरे वीडियो में वह पुष्पा फिल्म के निर्देशक सुकुमार को गले लगाते हैं तथा बहुत देर तक उन्हें गले लगाए हुए ही रहते हैं। वहीं बाकी टीम मेंबर्स अल्लू के लिए खुशी से झूम रहे हैं। मीडिया और फोटोग्राफर्स भी वहां मौजूद थे क्योंकि उन्हें भी इस घोषणा के लिए बुलाया गया था। बता दें कि अल्लू अर्जुन पहले तेलुगु अभिनेता हैं जिन्हें नेशनल अवॉर्ड मिला है। वह 68 वर्षों में तेलुगु से बेस्ट एक्टर का पुरस्कार जीतने वाले पहले तेलुगु एक्टर बन गए हैं। यही कारण है कि तेलुगु इंडस्ट्री को अल्लू पर गर्व है। सभी तेलुगु स्टार्स अल्लू को बधाई दे रहे हैं। उनके घर स्टार्स का जमावड़ा लग रहा है।

बता दें कि पुष्पा द राइज पहला भाग है जो 2021 में रिलीज हुई थी। फिल्म को सुकुमार ने निर्देशित किया है। फिल्म की कहानी पुष्पा की है जो एक ट्रक ड्राइवर था तथा लाल चंदन के पेड़ की स्मगलिंग करता था। मगर ऐसा करते-करते वह बड़ा डॉन बन जाता है। रश्मिका मंदाना फिल्म में उनके अपोजिट थीं। बता दें कि इस अवॉर्ड को जीतने के लिए अल्लू अर्जन ने राम चरण तथा जूनियर एनटीआर तक को पछाड़ दिया। दरअसल, बेस्ट एक्टर के लिए राम चरण, जूनियर एनटीआर (RRR), सुर्या (जय भीम), धनुष (कर्णन), आर्या(सरपट्टा परमबराई) को नॉमिनेट किया था। मगर अल्लू ने सबको पछाड़कर जीत हासिल की।

जानिए क्रिश 3 में विवेक ओबेरॉय के रोबोटिक कॉस्ट्यूम की कहानी

'राधा नाचेगी' गाने में सोनाक्षी सिन्हा ने पहना था 75 लाख का लहंगा

'राम-लीला' में दीपिका पादुकोण ने पहना था 50 मीटर का लहंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -