वेडिंग प्लेस पर आतिशाबाजी के साथ हुआ विक्की-कैटरीना का स्वागत, थाईलैंड से मंगवाई सब्जियां

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) की रस्में आज से शुरू होने जा रहीं हैं। आपको बता दें कि बीती रात कैटरीना और विक्की पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा कस्बे में पहुंचे। यहाँ इसी कस्बे में वेडिंग प्लेस सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा है। आप सभी को बता दें कि यह कपल जयपुर से सड़क मार्ग द्वारा तीन लग्जरी कारों के साथ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रात को ठीक 11:10 बजे पर सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल पर पहुंचे।

यहाँ होटल मैनेजमेंट ने विक्की कौशल-कैटरीना (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding Destination) के साथ-साथ उनके परिवार का भव्य रुप से स्वागत किया गया। इस दौरान जैसे ही कैटरीना-विक्की होटल पहुंचे, वैसे ही भव्य आतिशबाजी के साथ उनका ग्रैंड वेलकम किया गया। वहीं इस दौरान फूल मालाएं पहनाकर तथा तिलक लगाकर उनका स्वागत सत्कार किया गया। अब आज से उनके मेहमान भी वेडिंग प्लेस पर आना शुरू करेंगे। आप सभी को बता दें कि इस कपल की शादी की रस्मे 7 दिसंबर से लेकर 9 दिसंबर के बीच चलेंगी। सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में राजशाही ठाट बाठ के बीच कैटरीना-विक्की की शागी होगी।

कहा जा रहा है दोनों की शादी रजवाड़ी रीति-रिवाजों के तहत होगी। वहीं यहाँ कैटरीना कैफ के विक्की कौशल के संग फेरे के लिए चारों ओर कांच से सुसज्जित मंडप लगाया गया है। इस भव्य शादी के लिए देश के कई राज्यों और विदेश से सब्जियां मंगवाई गई हैं। कहा जा रहा है थाईलैंड से भी कई तरह की सब्जियां मंगवाई गई हैं। इसके अलावा, दक्षिण भारतीय राज्य कर्नाटक से लाल केले और मशरूम मंगवाए गए हैं। इसी के साथ पालक और गोभी समेत कई अन्य सब्जियां कर्नाटक से मंगवाई गई है।

सवाईमाधोपुर पहुंचे विक्की-कैटरीना, आज से शुरू हुईं शादी की रस्मे

लगातार बढ़ते जा रहे टमाटर के भाव, 140 पर पहुंची कीमत

होने वाले पति के लिए 700 सीढ़ियां चढ़कर मंदिर जाएंगी कैटरीना!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -