बीफ पार्टी देने वाले विधायक पर विहिप कार्यकर्ताओ ने किया हमला
बीफ पार्टी देने वाले विधायक पर विहिप कार्यकर्ताओ ने किया हमला
Share:

श्रीनगर​: बीफ पार्टी देने वाले जम्मू कश्मीर के विधायक पर विहिप कार्यकर्ताओ ने हमला कर दिया है जिसमे विधायक को कुछ चोंटे भी आई है. विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर में निर्दलीय विधायक इंजीनियर शेख अब्दुल राशिद पर पत्थरों से हमला कर दिया. इस हमले में विधायक और उनका प्रवक्ता जख्मी हो गए हैं. विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ता अब्दुल राशिद द्वारा दी गयी बीफ पार्टी और बीफ के समर्थन से नाराज थे. जिसके चलते इस घटना को अंजाम दिया.

खबरों के हवाले से पता चला है कि विधायक बुधवार को किश्तवाड़ से डोडा लौट रहे थे. इस दौरान विहिप कार्यकर्ताओ ने उनके काफिले को रोक और उन पर हमला कर दिया. इस दौरान कार्यकर्ताओ ने उन्हें काले झंडे भी दिखाए तथा साथ ही नारेबाजी की. 

इस घटना के दौरान कुछ लोगो ने उनकी गाड़ी पर पत्थर भी फेंके. जिसमे विधायक और उनका प्रवक्ता घायल हो गया. विधायक पर जिस समय हमला हुआ उस समय पुलिस भी वहां मौजूद थी. पुलिस बिना कुछ कारवाही करते हुए पूरी घटना को देखती रही.

इससे पहले भी बीफ पार्टी देने की वजह से राशिद पर हमले हो चुके है. बीजेपी विधायकों ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा में भी राशिद की पिटाई कर दी थी. इसके अलावा दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी राशिद के चेहरे पर स्याही पोत दी गयी थी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -