घर में नकारात्मक शक्तियां होने पर मिलने लगते हैं ये संकेत
घर में नकारात्मक शक्तियां होने पर मिलने लगते हैं ये संकेत
Share:

घर में नकरात्मक शक्तियों का वास बहुत जल्दी हो जाता है और ऐसा होने से व्यक्ति को बीमरियों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार घर में बुरी शक्तियां इस कदर हावी हो जाती है कि धीरे-धीरे सब कुछ बिखरने लगता है और लोगों की मौत होना शुरू हो जाती है। ऐसे में अगर आप अपने घर में नकारात्मक शक्तियों का पता लगाना चाहते हैं तो आप इन उपायों को आजमा सकते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन उपायों के बारे में जिससे आपको यह पता चलेगा कि आपके घर में नकारात्मक शक्तियां हैं या नहीं?

घर में नकारात्मक शक्तियां कैसे पता लगाए-

- अगर आपके परिवार का कोई सदस्य अचानक किसी गंभीर बीमारी का शिकार (Serious Disease) हो जाए और इलाज करवाने के बाद भी वह ठीक न हो पा रहा हो। इसी के साथ इलाज पर पानी की तरह पैसा बहाने के बाद भी कोई असर न दिख रहा हो तो समझ लीजिये कि घर में नकारात्मक शक्तियां हैं।

- नौकरी में या व्यापार करने के दौरान आप पूरी मेहनत से सारा काम करते हैं लेकिन फिर भी आखिरी वक्त में आपका काम ना बन पाए और बेहतरीन मौका आपके हाथ से निकल जाए (Losing Opportunities), या फिर ऐसा बार-बार हो।

- अगर आपके घर में नकारात्मक शक्तियां  है तो आप हर वक्त आलस में रहते (Lethargy) है, इसके अलावा किसी काम पर फोकस नहीं कर पाते हैं और आसपास काम के ढेरों अच्छे मौके होने के बाद भी उनका फायदा नहीं उठा पाते।

- अगर घर में नकारात्मक शक्तियां होती है तो बार-बार दिमाग में नकारात्मक बातें आना, मन अशांत रहना, घर में प्रवेश करने के साथ ही रोने का मन करना, आत्महत्या के बारे में सोचना होने लगता है।

- अगर अच्छी तरह से घर की साफ सफाई करने के बाद भी घर में कीड़े-मकौड़ो, कॉकरोच आदि आने लगें तो नकारात्मक शक्तियां आपके घर में डेरा डाल चुकीं हैं।

26 अप्रैल को है वरुथिनी एकादशी, इस विधि से करें पूजन

मृत्यु पर भी विजय प्राप्त करने के लिए पढ़े गणेश कवच

आज है विकट संकष्टी चतुर्थी, जरूर करें इन मन्त्रों का जाप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -