Share:
प्यार जताने के लिए इस कपल ने निकाला अजीब तरीका, पीते हैं एक दूसरे का खून
प्यार जताने के लिए इस कपल ने निकाला अजीब तरीका, पीते हैं एक दूसरे का खून

लोग अपना प्यार जताने के लिए बहुत से अलग अलग तरीके अपनाते हैं। जिससे अपने साथी को ये बता सके कि वो उनसे कितना प्यार करते हैं। लेकिन प्यार साबित करने के लिए एक दूसरे का खून पीना कहाँ तक सही है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं एक ऐसे ही कपल की जो अपना प्यार जताने के लिए एक दूसरे का खून पीते हैं। इन्होने एक दूसरे के नाम का टैटू भी बनवा रखा है।

इस बात से आप भी हैरान हो रहे होंगे लेकिन ये सच है। ये कपल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। बता दे ये इटली के रहने वाले हैं जिन्होंने अपने प्यार को जताने के लिए ये अजीब तरीका निकाला है। हमारे लिए ये बहुत ही अजीब है लेकिन इनके लिए ये एक खूबसूरत चीज़ है। ये हैं 30 वर्षीय मागो डेनिस और 20 साल की इलारिया जो एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं।

इनका एक वीडियो भी फेसबुक पर शेयर हुआ है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल, जर्मनी में एक पिशाच आधारित शो में पहली बार एक-दूसरे का खून पिया था, जिसके बाद से वो इसे बार-बार करने लगे। ये लोग एक-दूसरे का खून सिरिंज और सूई के सहारे शरीर से निकालते हैं, बाद में उसे पीते हैं। ऐसा करने से उनका मानना है कि ऐसा करने से उनका प्यार बढ़ता है।

इस महिला ने स्टेशन को माना अपना पति, करती है बहुत प्यार

महिला के पेट से निकला कुछ ऐसा, जिसे देख वो खुद हुई हैरान

शादी करनी है तो लाना होगा Whale का दांत, इसी परम्परा से होती है यहां शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -