आँगन में सो रही नासूम को उठा ले गए आदमखोर कुत्ते, खेत में पड़ा मिला क्षत विक्षत शव

Jun 25 2019 10:32 AM
आँगन में सो रही नासूम को उठा ले गए आदमखोर कुत्ते, खेत में पड़ा मिला क्षत विक्षत शव

सहारनपुर: कहा जाता है कि कुत्ता सबसे वफादार जानवर होता है, किन्तु जब कुत्ते आदमखोर हो जाए, तब... यूपी के सीतापुर जिले में आदमखोर कुत्तों ने कई परिवारों को कभी न भरने वाले जख्म दे दिए. अब ताजा मामला सहारनपुर से सामने आया है, जहां आदमखोर कुत्तों ने आंगम में सो रही तीन वर्ष की मासूम को उठा कर ले गए. मंगलवार सुबह मासूम बच्चे का शव क्षत-विक्षत हालत में आबादी के पास ग्राम प्रधान के खेतों मे पड़ा हुआ मिला.

जानकारी के अनुसार, आदमखोर कुत्तों के हमले को मासूम सह नहीं सका और उसने दम तोड़ दिया. जानकारी के अनुसार, सहारनपुर के कोतवाली बेहट क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दयालपुर गांव में सोमवार रात आदमखोर कुत्तों ने एक घर पर धावा बोल दिया और घर में सो रही 3 वर्षीय मासूम बच्ची को उठा कर ले गए. मंगलवार को क्षत-विक्षत हालत में बच्ची का शव खेत में पड़ा मिला.  इस घटना के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है. वहीं ग्रामीणों में सड़कों पर घूमने वाले आवारा कुत्तों को लेकर भारी गुस्सा है.

आपको बता दें गत वर्ष सीतापुर आदमखोर कुत्तों का आतंक देखने को मिला था. कुछ दिन पूर्व बुलंदशहर में भी आवारा कुत्तों के आंतक की खबरे प्रकाश में आई थी. जहां, एक दिन में 4 दर्जन से अधिक लोगों को काट लिया था. वहीं, मुरादाबाद में भी आदमखोर कुत्तों ने लोगों को परेशान कर रखा है. यहां भी सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कंपनी बाग पार्क के समीप कुत्तों मे कई लोगों को काटकर घायल कर दिया है.  

आज पीएम मोदी लेंगे कैबिनेट की बैठक, NIA बनेगा और भी अधिक ताक़तवर

RBI डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने दिया इस्तीफा, 6 महीने बाद ख़त्म होने वाला था कार्यकाल

योग दिवस पर ट्वीट करके बुरे फंसे राहुल गाँधी, दर्ज हुई शिकायत