वाहन चेकिंग के नाम पर यूपी पुलिस झाड़ रही रौब, राहगीरों पर तान रही पिस्तौल

Jun 24 2019 11:16 AM
वाहन चेकिंग के नाम पर यूपी पुलिस झाड़ रही रौब, राहगीरों पर तान रही पिस्तौल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पुलिस गुंडों व अपराधियों को छोड़ सीधे-साधे राह चलते लोगों को धमकाने में लगी है. राह चलते लोगों को रास्ते में रोक कर उन पर अपना रौब झाड़कर किस तरह वाहवाही लूटना चाह रहे हैं. राज्य के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने गुंडों के एनकाउंटर करने के आदेश भले ही जारी कर दिए हो, किन्तु यूपी पुलिस को इतना शौक चढ़ गया है कि वाहन चेकिंग के नाम पर वो भोले-भाले लोगों पर पिस्टल और राइफलें तानकर रौब झड़ने में लगी हुई है.

तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि पुलिस खाकी वर्दी में रास्ते चलते लोगों पर किस तरह रौब दिखाकर उन्हें डरा धमका रही है. एक एसआई कह रहे हैं कि हाथ ऊपर करो नहीं तो गोली चला दी जाएगी. यह मामला जिला बदायूं में वजीरगंज थाना इलाके के अंतर्गत आने वाली बगरेन चौकी का है, जहां चौकी प्रभारी राहुल कुमार सिसोदिया का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें चौकी प्रभारी रास्ते चलते लोगों को पिस्टल तान कर डरा धमका रहे हैं. 

वायरल वीडियो में चौकी प्रभारी शूटर बने नज़र आ रहे हैं. राहगीरों के ऊपर हाथ करा कर उनके कपड़े भी उतरवाते दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं उनके साथ जो सिपाही आए, वे भी कम नहीं हैं. जब सरदार ही गब्बरसिंह बन जाए तो सिपाही भी राइफलें तानने में पीछे कैसे रह सकते हैं. इस पूरे मामले पर पुलिस के उच्च अधिकारी कुछ भी बोलने को राजी नही हैं. 

आज पीएम मोदी लेंगे कैबिनेट की बैठक, NIA बनेगा और भी अधिक ताक़तवर

RBI डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने दिया इस्तीफा, 6 महीने बाद ख़त्म होने वाला था कार्यकाल

योग दिवस पर ट्वीट करके बुरे फंसे राहुल गाँधी, दर्ज हुई शिकायत