Share:
योगिराज में रेप पीड़िता को नहीं मिला इन्साफ, तो महिला ने कर ली ख़ुदकुशी
योगिराज में रेप पीड़िता को नहीं मिला इन्साफ, तो महिला ने कर ली ख़ुदकुशी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ की पुलिस से जब न्याय नहीं मिला तो गोंडा के कर्नलगंज कोतवाली इलाके की निवासी रेप पीड़ित युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पीड़ित महिला ने अगस्त, 2018 में पुलिस में तहरीर लिखवाई थी. महिला के पति का कहना है कि गांव के ही दो बदमाशों ने उनकी पत्नी के साथ बलात्कार किया था.

दिसंबर माह में कम हुई थोक महंगाई दर, अभी है यह स्थिति

उन्होंने बताया है कि उन्होंने पुलिस में भी शिकायत में की थी. उनका आरोप है कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, उनका कहना है कि पुलिस ने जांच का आश्वासन दिया, लेकिन मामले को टालती रही. पीड़िता के पति ने कहा है कि वे और उनकी पत्नी इंसाफ के लिए लखनऊ भी गए थे. उनका कहना है कि वे लगभग 6 माह तक न्याय के लिए दौड़ते रहे, लेकिन उन्हें इंसाफ नहीं मिला. महिला के पति ने बताया है की उनकी पत्नी पहले से ही कह रही थी कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी.

सप्ताह के पहले दिन शेयर बाजार की सुस्त शुरुआत, सेंसेक्स के साथ निफ़्टी भी लुढ़का

पीड़िता के आत्महत्या करने के बाद पुलिस का बयान आया है. पुलिस के अनुसार, हाल ही में पीड़िता द्वारा दोबारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद जिले के अपर पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच की जिम्मेदारी दी गई थी. इस बीच पीड़ित महिला ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि जिस पुलिस को महिला को न्याय दिलवाना था, उसने इस मामले में दो बार फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी. वहीं, पुलिस के उच्च अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में दो निरीक्षकों को ससपेंड कर दिया गया है और कर्नलगंज के दारोगा को भी लाइन अटैच कर दिया गया है.

खबरें और भी:-

आज नौकरी पाने का अंतिम अवसर, 25 हजार रु मिलेगा वेतन

डॉक्टर्स के पदों पर नौकरियां, सीनियर रेजीडेंट करें अप्लाई

पहली बार अंतरराष्ट्रीय सीमा पर जाने के लिए उत्सुक था यह टीवी एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -