Share:
11 साल की लड़की पर कुत्तो के झुंड ने किया हमला और फिर...
11 साल की लड़की पर कुत्तो के झुंड ने किया हमला और फिर...

गाजियाबाद: आवारा कुत्तों का आतंक अब थमने का नाम नहीं ले रहा है और एक के बाद एक चौकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में जो ताजा मामला सामने आया है वह गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित रामप्रस्थ ग्रीन सोसायटी का है। जी दरअसल यहां कुत्तों के झुंड ने एक 11 साल की लड़की पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कुत्तों के हमले से बच्ची बुरी तरह घायल हो गई। हमले के दौरान सोसायटी के गार्ड ने बच्ची को कुत्तों के हमले से बाचाया ओर हमला कर रहे कुत्तों को वहां से भगाया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत बच्ची सोसायटी के पास कुछ काम से बाहर जा रही थी, इसी बीच कुत्तो का झुंड बच्ची के पीछे दौड़ा और उसे एक कुत्ते ने काट लिया।

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं ये टीवी एक्ट्रेस, राहुल हाथ थामे आई नजर

वहीं इसी की तरह दूसरी घटना जिले के विजय नगर की है। जी दरअसल यहां बीते शनिवार शाम एक साल की बच्ची को कुत्ते ने बुरी तरह नोच लिया। उसके चेहरे पर गहरे घाव हुए हैं। वहीं बच्ची को उसके परिवार वाले उपचार के लिए जिला एमएमजी अस्पताल ले गए, जहां से उसे नोएडा स्थित चाइल्ड पीजीआई रेफर कर दिया गया है। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि विजय नगर में रहने वाले एक दंपती की एक वर्षीय बच्ची रिया शनिवार शाम को घर के बाहर खेल रही थी। तभी एक आवारा कुत्ता आया और अचानक बच्ची पर हमला कर दिया।

यहाँ कुत्तों ने बच्ची के चेहरे को बुरी तरह से नोच दिया और मौके पर मौजूद परिवार वालों और आसपास के लोगों ने आकर बच्ची को कुत्ते से बचाया। उसके बाद माता-पिता बच्ची को जिला एमएमजी अस्पताल ले गए। जहां से बच्ची को पीजीआई रेफर कर दिया गया। एमएमजी अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि बच्ची की हालत बहुत ही गंभीर है।

कौन हैं उर्वशी रौतेला के 'RP'? एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

एक-दूजे को रिंग पहनने के बाद आयरा-नूपुर ने किया किस, चीयर करते दिखे आमिर

फिल्मफेयर नाइट में जाह्नवी कपूर ने अपने फिगर से लूटी महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -