यूपी दर्दनाक सड़क हादसा, DCM और ऑटो की भिड़ंत में माए गए 8 लोग
यूपी दर्दनाक सड़क हादसा, DCM और ऑटो की भिड़ंत में माए गए 8 लोग
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद में शनिवार को सुबह-सुबह एक भीषण हादसा हो गया है. जानकारी के अनुसार, डीसीएम और ऑटो में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 8 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. मृतकों में 5 सरकारी शिक्षक बताए जा रहे है.

घटना औरैया जनपद के सहायल थाना क्षेत्र के सौथरा अड्डा के समीप ऑटो चालक द्वारा अपने वाहन को तेजी व लापरवाही से ओवरटेक कर रहा था तभी तेज रफ़्तार से आ रहे डीसीएम ट्रक से आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में 8 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि 3 गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. घायलों को क्षेत्रीय ग्रामीणों ने एम्बुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया. 

मरने वालों में 5 सरकारी शिक्षक बताये जा रहे है, जो अपने अपने स्कूलों में बच्चों को पढ़ाने के लिए जा रहे थे. घटना की सूचना जैसे ही क्षेत्रीय लोगों को हुई वे मौके पर पहुंच गए और जाम लगा दिया. पुलिस प्रशासन ने कड़ी मेहनत के बाद मृतकों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. आपको बता दें कि इस क्षेत्र में कई बार दर्दनाक सड़क हादसे हो चुके है, किन्तु प्रशासन ने इन हादसों को रोकने के लिए कोई सार्थक कदम नहीं उठाए है. 

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

International Bikini Day : अपने बॉडी शेप के अनुसार चुनें बिकिनी..

National Kissing Day : हर किस कुछ कहता है, जानिए 'Kiss' की कुछ ख़ास बातें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -