दाभोलकर मर्डर केस को लेकर उर्मिला मतोड़कर ने CBI पर कसा तंज
दाभोलकर मर्डर केस को लेकर उर्मिला मतोड़कर ने CBI पर कसा तंज
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में दिन पर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं. ऐसे में अब तो यह केस सीबीआई को दिया जा चुका है. यह केस अब सीबीआई के हाथ में है और सीबीआई से इस केस को सुलझाने की उम्मीद जताई जा रही है. अब इस समय कई लोग सीबीआई से उम्मीद लगाए बैठे हैं तो कई लोग सीबीआई को ही निशाने पर लिए जा रहे हैं. अब इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रसे उर्मिला मातोंडर ने भी एक ट्वीट किया. आप देख सकते हैं उन्होंने हाल ही में किये गए अपने ट्वीट में ना तो सुशांत के केस का जिक्र किया है और न ही इस केस से जुड़े किसी भी सदस्य का नाम लिया लेकिन फिर भी एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में सीबीआई पर तंज कस दिया है.

उन्होंने एक ट्वीट किया है और लिखा है, 'नरेंद्र दाभोलकर हत्याकांड में 7 साल बाद भी सीबीआई (CBI) असली मास्टरमाइंड तक पहुंचने में फेल हो गई.' आप देख सकते हैं उर्मिला ने लिखा, ‘इस बात को सात साल हो चुके हैं, जब नरेंद्र दाभोलकर को बेरहमी से मार दिया गया था. इसके पीछे कौन था, ये पता लगाने में सीबीआई फेल हो गई. सीबीआई असली मास्टरमाइंड तक नहीं पहुंच पाई है. लेकिन ऐसे लोगों की आवाज अब और तेज गूंजेगी. आज मैं उन सभी महान लोगों की आवाज़ को याद करती हूं जिनकी वजह से उनकी हत्या कर दी गई, गोविंद पानसरे, एम कलबुर्गी और गौरी लंकेश’. वैसे आप सभी जानते ही होंगे इसे लेकर बीते दिनों शरद पवार ने भी तंज कैसा था उन्होंने भी सीबीआई पर तंज कसते हुए नरेंद्र का नाम लिया था.

अब बात करें नरेंद्र अच्युत दाभोलकर के बारे में तो वह पेशे से डॉक्टर थे. वह अंधविश्वास के खिलाफ समाज को जागृत करने का काम भी करते थे. इसी बीच उन्होंने साल 1989 में महाराष्ट्र अंधविश्वास निर्मूलन समिति भी बनाई थी, जिसके वो अध्यक्ष थे. इस दौरान दाभोलकर को कई बार जान से मारने की धमकी मिली. उसके बाद 20 अगस्त 2013 को पुणे में जब वो मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, तब उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस केस में अब तक कुछ सुलझ नहीं पाया है.

दूध में भैंसों का पानी मिलाते 'जहांगीर डेयरी' का वीडियो वायरल, कोरोना काल में सेहत से खिलवाड़

जल्द रिलीज होगी 'मिर्ज़ापुर 2', आई यह बड़ी खबर

गौरव चोपड़ा की मां ने कैंसर से हारी जिंदगी की जंग, भावुक नोट लिखकर दी विदाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -