Share:
UP सरकार में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, फटाफट कर लें आवेदन
UP सरकार में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, फटाफट कर लें आवेदन

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने असिस्टेंट अकाउंटेंट और ऑडिटर के पदों पर बहाली के भर्तियां निकाली है. जो भी इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक एवं योग्य हैं, वे UPSSSC के ऑफिशियल पोर्टल upsssc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 20 फरवरी से आरम्भ होगी. UPSSSC के इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 1828 पदों पर बहाली की जाएगी. इन पदों के लिए कैंडिडेट्स 11 मार्च तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. 

पदों का विवरण:-
असिस्टेंट अकाउंटेंट (सामान्य): 668 पद
ऑडिटर: 209 पद
असिस्टेंट अकाउंटेंट: 1 पद
असिस्टेंट अकाउंटेंट (विशेष): 950 पद

आवेदन शुल्क:-
सभी कैंडिडेट्स को इन पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदन शुल्क के तौर पर 50 रुपये का भुगतान करना होगा. यह आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन मोड के जरिए किया जाना चाहिए.

वेतनमान:-
जिन कैंडिडेट्स का चयन UPSSSC भर्ती के माध्यम से इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 29200 रुपये से 92300 रुपये दिए जाएंगे.

चयन प्रक्रिया:-
असिस्टेंट अकाउंटेंट और ऑडिटर मुख्य परीक्षा (पी.ए.पी.-2023)/03 के लिए कैंडिडेट्स की शॉर्टलिस्टिंग उनके प्रीलिम्स एलिजिबिलिटी टेस्ट-2023 (PET 2023) के स्कोर के आधार पर की जाएगी. इसके साथ ही इस परीक्षा में वही कैंडिडेट्स सम्मिलित हो सकते हैं, जिनके पास प्रीलिम्स एलिजिबिलिटी टेस्ट-2023 (PET-2023) पास करने का सर्टिफिकेट हो.

महिला एवं बाल विकास विभाग में निकली भर्तियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

नौकरी छोड़ने से पहले जान लें ये बातें, आपको नहीं होगा पछतावा

'राबड़ी देवी की गौशाला के कर्मचारी के नाम पर रिश्वत में जमीन ली, फिर बेटी के नाम ट्रांसफर कर दी..', लालू परिवार के खिलाफ ED की चार्जशीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -