वीरेंद्र सिंह के बयान के बाद लोकसभा में हंगामा
वीरेंद्र सिंह के बयान के बाद लोकसभा में हंगामा
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा में बुधवार को राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में की गई ‘आपत्तिजनक’ टिप्पणियों पर कार्रवाई को लेकर गुरुवार को सदन की कार्यवाही सुबह से ही बाधित रही. गुरुवार को जब सुबह के समय सदन की कार्यवाही शुरू हुई तो कांग्रेसी सदस्यों ने बीजेपी सांसद वीरेन्द्र सिंह के कल सदन में दिये गए ‘आपत्तिजनक’ टिप्पणियों पर गहरी आपत्ति जताई व इन कंग्रेसी सदस्यो ने उनके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग दोहराई  वहीं इसको लेकर कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस ने आज लोकसभा से वाकआउट किया.

गौरतलब है की भारतीय जनता पार्टी के संसद वीरेंद्र सिंह ने नेहरू परिवार को लेकर बयान दिया था। इस पर सदन की अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा की जो कुछ हो रहा है, वह ठीक नहीं है। मैंने पहले भी कहा है कि किसी के खिलाफ निजी आक्षेप लगाना या बयान देना ठीक नहीं है.

तथा मेने इसके लिए वीरेंद्र सिंह को सदन की कार्यवाही से निकाल दिया है. परन्तु ऐसे में सदन में इन कांग्रेसी सदस्यों ने अपनी मांग को लेकर अध्यक्ष के आसन के समीप आकर नारेबाजी करने लगे.

इस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि बीजेपी सांसद का यह बयान काफी निंदनीय व अपमानजनक था. खड़गे ने कहा कि उनका यह बयान दो वर्तमान सदस्यों और पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी के बारे में था जो कि काफी शर्मनाक बात है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -