फ़िल्मी स्टाइल में उपेन ने करिश्मा को किया प्रपोस
फ़िल्मी स्टाइल में उपेन ने करिश्मा को किया प्रपोस
Share:

बॉलीवुड अभिनेता उपेन पटेल और अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने आखिरकार अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियली घोषणा कर दी. जी हां, और वो भी काफी अलग अंदाज में. आपको बता दें की, रिएलिटी शो नच बलिए के दौरान उपेन ने घुटनों पर जाकर करिश्मा को शादी के लिए प्रपोज किया. बिग बॉस 8 से सूर्खियों में आया यह कपल नच बलिए में भी काफी तारीफें बटोर रहा है. वहीं, दोनों ने शो में ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर लिया है.

शो के एक एपिसोड में परर्फोमेंस के बाद उपेन ने सबके सामने करिश्मा से पूछा कि 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी?'. और करिश्मा ने तुरंत ही अपना जवाब दे दिया हां इतना ही नहीं, बल्कि उपेन ने ऑडियंश और बच्चों की एक टोली को प्लेकार्ड्स पकड़ा दिये, जिसपर लिखा था.. Marry Me.. इसके बाद उपेन ने घुटनों पर बैठकर करिश्मा तन्ना को प्रपोज किया. उपेन की इस हरकत से सब शॉक में आ गए. यहां तक कि करिश्मा भी हैरान हो कर रह गई.

करिश्मा ने जैसे ही जवाब दिया, उपेन ने करिश्मा को एक अंगूठी भी पहना दी. जिससे उपेन ने अपने और करिश्मा के रिश्ते पर उंगली उठाने वालों का मुंह बंद कर दिया. अब देखना ये होगा की करिश्मा-उपेन सच में शादी करेंगे या फिर शो में लोगो का ध्यान खीचने के लिए ऐसा कर रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -