कोई भी बटन दबा हो, वोट बीजेपी को ही मिला, मायावती ने की फिर चुनाव करवाने की मांग
कोई भी बटन दबा हो, वोट बीजेपी को ही मिला, मायावती ने की फिर चुनाव करवाने की मांग
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने आरोप लगाया कि मतदान के दौरान जो इलेक्ट्राॅनिक वोटिंग मशीन उपयोग में लाई गई थी उसमें गड़बड़ी थी। इन मशीनों से छेड़छाड़ की गई थी और इसी कारण भाजपा को अधिकांश वोट चले गए। उनका कहना था कि मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में तक भारतीय जनता पार्टी को मत मिले। इसका कारण यही था कि वोटिंग प्रणाली में गड़बड़ी की गई थी। इस तरह की गड़बड़ी कर लोकतंत्र की हत्या की गई है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को खुली चेतावनी देती हूं। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग बैलेट पेपर से चुनाव करवाए। इस संबंध में हमने चुनाव आयोग को जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि यदि चुनाव में पारदर्शिता हुई है ता फिर वोट बैलेट पेपर से करवाए जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है जैसे ईवीएम को मैनेज किया गया है। इसी के कारण आश्चर्यजनक परिणाम सामने आए। उन्होंने एक पत्रकार का उल्लेख करते हुए कहा कि फिलहाल वह पत्रकार नज़र नहीं आ रहे हैं लेकिन एक पत्रकार महोदय ने अंतिम चरण के मतदान के दौरान मेरा ध्यान इस ओर दिलवाया था कि ईवीएम में गड़बड़ी हो रही है।

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने कहा कि ईवीएम में इस कदर गड़बड़ी हुई थी कि भले ही बटन कोई भी दबाया जाए मगर वोट केवल भाजपा को ही जाए। उन्होंने फिर से चुनाव करवाने की मांग की। उन्होंने निष्पक्ष चुनाव न होने का आरोप लगाते हुए कहा कि यदि भाजपा में थोड़ी भी ईमानदारी है तो वे फिर से चुनाव करवा लें। हमने निर्वाचन आयोग को पत्र लिखा है और मांग की है कि इस बारे में ध्यान दिया जाए।

यूपी में जीत को राजनाथ सिंह ने बताया महाविजय

शुक्ला बोले यह विकास की हार और वोटबैंक राजनीति की जीत है

स्मृति ईरानी ने कहा, उत्तर प्रदेश में मोदी लहर की है जीत

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -