उन्नाव केस: पहेली बनी दो लड़कियों की मौत, आज पोस्टमार्टम में होगा खुलासा
उन्नाव केस: पहेली बनी दो लड़कियों की मौत, आज पोस्टमार्टम में होगा खुलासा
Share:

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बबुरहा गांव में खेत से दो नाबालिग लड़कियों का संदिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है. दरअसल, चारा लेने के लिए तीन नाबालिग लड़कियां खेत गई हुईं थीं. लड़कियों के चाचा को किसी ने सूचना दी कि तीनों लड़कियां खेत में पड़ी हैं. तीनों को फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां दो को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

वहीं, तीसरी की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसका उपचार कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में चल रहा है. लड़कियों का शव गांव में तनाव है. एहतियात के तौर पर गांव के अलावा जिला अस्पताल में बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. पीड़िता की मां के अनुसार, लड़कियों के मुंह से झाग निकल रहा था. पुलिस 6 टीमें बनाकर मामले की जांच कर रही है. इस बीच इलाके के लोग गांव में धरने पर बैठ गए हैं. इनकी मांग है कि परिवार वालों को थाने में ना बैठाया जाए, परिवार को न्याय दिया जाए. लोगों का आरोप है कि परिवार को किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है.

जान गंवाने वाली दोनों लड़कियों का 11 बजे पोस्टमार्टम किया जाएगा. पोस्टमार्टम से ही पता चलेगा कि क्या वाक़ई में ज़हरीला पदार्थ खाने या खिलाने से मौत हुई या फिर मौत का कोई और कारण है. परिवार सहित गांव के तमाम लोगों से पूछताछ हो रही है.  इलाक़े में कोई CCTV कैमरा मौजूद नहीं है, क्योंकि खेत वाला इलाक़ा है.

भोपाल वन विहार को ऐसे मॉडल के रूप में विकसित करें कि सिंगापुर से भी लोग नाइट सफारी के लिए आएं: CM शिवराज

लगातार 10वें दिन बढ़े पेट्रोल-डीजल के भाव, जानिए क्या है आज की कीमतें

पेटीएम मनी ने F&O सेगमेंट में शेयर बाजार में खोला कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -