'इस्लाम के नाम पर गुनाह किया है', कन्हैयालाल की निर्मम हत्या पर बोले लकी अली

उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के बाद से कई लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी लिस्ट में कई सेलेब्स भी शामिल है। कंगना रनौत, गौहर खान, रणवीर शौरी, अनुपम खेर, देवोलीना भट्टाचार्जी, स्वरा भास्कर, केआरके समेत कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है। अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं लकी अली। जी हाँ और धर्म के नाम पर जिस तरह कन्हैयालाल की हत्या की गई है उसकी उन्होंने आलोचना की है। जी दरअसल सिंगर लकी अली ने कन्हैयालाल के लिए न्याय की मांग की है। आप देख सकते हैं उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा- 'एक शख्स की हत्या पूरी मानवता की हत्या करने के समान है। प्लीज उन पर मुस्लिम सजा थोंपे। ठीक उसी तरह से जैसे उन्होंने इस्लाम के नाम पर गुनाह किया है।'

वहीं उनके अलावा कंगना रनौत ने इंस्टा पोस्ट में लिखा था। उन्होंने लिखा था- 'जिस तरह से कन्हैयालाल के मर्डर के वीडियोज बनाए गए हैं मुझे उन्हें देखने की हिम्मत नहीं है। मैं सुन्न हूं।' वहीं अनुपम खेर भी काफी गुस्से में हैं और उन्होंने लिखा- 'भयभीत।।।दुखी।।।।गुस्सा। केआरके ने ट्वीट कर लिखा- पैगंबर मुहम्मद ने कभी किसी को शारीरिक रूप से नुकसान नहीं पहुंचाया। इसलिए किसी को भी ऐसी क्रिमिनल गतिविधि का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।' उनके अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा- शांति फैलाने वाले दूतों के पास अशांति फैलाने वाले हथियार? क्या ये प्री-प्लान्ड मर्डर था या शांति के लिए ऐसे हथियार रखना नॉर्मल है। ऐसे कई सेलेब्स के रिएक्शन सामने आए हैं जिन्हें आप यहां पढ़ सकते हैं।

आप सभी को बता दें कि राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल ने नुपुर शर्मा के बयान का समर्थन किया था। वहीं टेलर के बयान से स्थानीय लोग नाराज थे और टेलर कन्हैयालाल ने पुलिस को लेटर लिख अपनी हत्या की आशंका जताई थी और सुरक्षा मांगी थी हालाँकि उन्हें सुरक्षा नहीं दी गई। उसके बाद 28 जून को दो युवक कन्हैयालाल की दुकान में कपड़े सिलवाने के बहाने से आए और आरोपियों ने कन्हैयालाल की निर्मम हत्या कर दी।

'गुनहगारों को फांसी दो', रो-रोकर इंसाफ मांग रही टेलर कन्हैया लाल की भतीजी

'गर्दन ईश्वर के नाम पर काट दी', हिंदू टेलर की हत्या पर भड़कीं कंगना रनौत

'कन्हैयालाल' के कातिलों के लिए कड़ी सजा मांग रहे अखिलेश, खुद वापस लेते थे आतंकियों पर दर्ज मुक़दमे !

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -