'अगला नंबर तेरा', इस BJP राज्यसभा सांसद को मिली धमकी
'अगला नंबर तेरा', इस BJP राज्यसभा सांसद को मिली धमकी
Share:

जयपुर: उदयपुर में निर्मम हत्या के शिकार हुये कन्हैयालाल (Kanhaiyalal Murder Case) के परिवार को एक महीने का वेतन देने की घोषणा करने के बाद राजस्थान से राज्यसभा के बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा (Kirodilal Meena) को धमकी भरा पत्र मिला है। जी हाँ और कहा जा रहा है पत्र में अगला नंबर उनका होने की बात लिखी गई है। इस धमकीभरे पत्र के मिलने के बाद राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा, 'किसी कादिर अली नाम के जिहादी को यह रास नहीं आया है। उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी है।' वहीं इस पर कार्रवाई के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री और केंद्रीय गृहराज्य मंत्री को पत्र लिखा है।

जी दरअसल सांसद किरोड़ीलाल मीणा को जान से मारने की धमकी वाला यह पत्र दिल्ली स्थित आवास पर मिला है। कहा जा रहा है पत्र में धमकी देने वाले ने अखबार की एक कटिंग भी भेजी है। इस मामले में किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि मैं इस प्रकार की धमकियों से डरने वाला नहीं हूं। लगातार जनता की आवाज उठाता रहूंगा। मैं लगातार जिहादियों और इन्हें संरक्षण देने वाली राजनीतिक शक्तियों की पोल खोलता रहूंगा। चाहे मेरी जान ही क्यों न चली जाए। इसी के साथ उन्होंने राजस्थान में लगातार हो रही ऐसी गतिविधियों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तुष्टिकरण की राजनीति को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुये कहा कि, 'राजस्थान में पीआईएफ मजबूत हो रही है।'

इसी के साथ उन्होंने कहा कि, 'कन्हैयालाल ने किसी तरह की गुस्ताखी नहीं की थी। जिहादी मानसिकता के लोग आईएसआई से जुड़े हुए हैं और इनका स्वभाव तालिबानी बन गया है। ऐसे शरारती तत्वों का सरकार को मजबूती से इलाज करना चाहिए जैसा कि उत्तर प्रदेश में होता है।' इसके अलावा मीणा ने आरोप लगाया कि राजस्थान में इन्हें संरक्षण मिलता है। अगर ऐसी मानसिकता का इलाज नहीं हुआ तो जनता इन लोगों के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी। आप सभी को पता ही होगा कि राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या के बाद धमकियां दिये जाने का सिलसिला तेजी से चल पड़ा है। जी हाँ और अब आये दिन प्रदेश में किसी न किसी को जान से मारने की धमकियां मिल रही है।

'हमारे 80 फीसदी स्टाफ हैं हिंदू', मुस्लिम कर्मचारी होने के विवाद पर लुलु मॉल की सफाई

शिंदे गुट ने घोषित की शिवसेना की नई कार्यकारिणी, पार्टी अध्यक्ष बने उद्धव ठाकरे

'वीडियो कॉल कर कपड़े उतारने लगी लड़की', पुलिस वाले को धमकी देकर ऐंठे 75 हजार रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -