इस साल आएगी बजाज ऑटो की दो नई बाइक्स

दिल्ली : बजाज ऑटो की दो नई बाइक्स इस साल अप्रैल-मई आ रही है . ये बाइक 150cc सेगमेंट में होंगी. ग्राहकों की जरूरत और अपने प्रोफाइल को बड़ा करने के लिए कंपनी दो नए मॉडल्स को बाजार में उतारेगी. जानिए और भी . कंपनी पल्सर सीरिज को बढ़ा रही है. पल्सर अब NS में लॉन्च हो सकती है, बाइक में सिंगल सिलेंडर 150cc का इंजन मिलेगा नए मॉडल की कीमत 50,000 से रुपये से लेकर 55,000 हजार रुपये के बीच होगी. इसे इस साल मई में लॉन्च किया जायेगा .

पल्सर 150NS, मौजूदा पल्सर 2000NS के सीरिज की बाइक होगी, नए मॉडल में नई हेडलाइट, टेल लाइट, स्पीडोमीटर समेत कई कॉस्मेटिक बदलाव किये जाने की सम्भावना है. भारत में बॉक्सर X150 बाइक का बड़ी बेसब्री से इंतजार है . देश की बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी कंपनी बजाज ऑटो लिमिटेड अब फिर से अपनी पॉपुलर बाइक 'बॉक्सर' को री-लांच करने जा रही है.

बॉक्सर का नाम अब बॉक्सर X150 होगा. इंजन -बॉक्सर एक्स 150 में 148.8 सीसी का एयरकूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन मिल सकता है जो करीब 12 बीएचपी का पावर और 12.26 एनएम टॉर्क पैदा करेगा . इसके अलावा बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स मिल सकता है.ग्राहकों बस थोड़ा इंतज़ार  और करना है. 

डेट्रॉयट ऑटो शो में इस रेसिंग कार ने जीता सबका दिल

एक नज़र दैटसन इंडिया की छोटी कार रेडि-गो पर

TVS Apache RR 310S लॉन्च

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -