दो लिफ्ट हादसे : माँ ने खोया लाल, 5 हुए बेहाल
दो  लिफ्ट हादसे : माँ ने खोया लाल, 5 हुए बेहाल
Share:

इंदौर- शहर में शुक्रवार को दो अलग –अलग जगह हुए लिफ्ट हादसों में एक मासूम को अपनी जान गंवानी पड़ी, वहीँ दूसरे में पांच लोग लिफ्ट में फंसकर बेहाल हो गये. एक व्यक्ति को बेहोशी की हालत में फायर ब्रिगेड ने बाहर निकाला.
पहली घटना राऊ के गोल चौराहे के पास यश प्लाजा रेसिडेन्शियल काम्प्लेक्स में हुई.

लिफ्ट के चैनल में बच्चा फंसा रहा और लिफ्ट चल पड़ी. बच्चे की माँ ने बचाने की खूब कोशिश की, लेकिन लिफ्ट के नीचे आते तक बच्चे की मौत हो गई.पुलिस के अनुसार हादसे में मारा गया बच्चा काम्प्लेक्स के चौकीदार कालू मंडलोई का बेटा था.हादसे से पहले वह अपने 5 साल के भाई के साथ वहीं खेल रहा था.पुलिस ने बताया कि बच्चे के लिफ्ट में फंसने की वजह अभी पता नहीं चली है.

लिफ्ट की ऊंचाई बच्चे की पहुँच से बाहर थी. चैनल गेट अंदर और दरवाजा बाहर होने से लिफ्ट के बिना आए ऐसा होना मुमकिन नहीं हो सकता. सारी की मदद से बच्चे को बाहर निकाला जा सका.पुलिस मामले की जांच कर रही है.
उधर, दूसरी घटना सिक्ख मोहल्ला में नई बनी बिल्डिंग जूजर एन्क्लेव में हुई.यहाँ लिफ्ट में 5 युवक दो घंटे तक फंसे रहे.सभी प्रयास नाकाम होने पर फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. उसने एक घंटे की मशक्कत के बाद युवकों को बाहर निकाला गया. घुटन और बीपी कम होने से वजह से एक युवक बेहोश हो गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -