राजन की सुरक्षा में तिहाड़ में तैनात है दो दर्जन पुलिस
राजन की सुरक्षा में तिहाड़ में तैनात है दो दर्जन पुलिस
Share:

नई दिल्ली : कैदी एक और उसकी सुरक्षा के लिए सिपाही दो दर्जन। तिहाड़ जेल में इन दिनों यही हाल है। क्यों कि कैदी भी कोई मामूली नही बल्कि इंटरनेशनल डॉन है। दिल्ली के तिहाड़ जेल की सुरक्षा तब से ही बढ़ा दी गई जब अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को यहाँ शिफ्ट किया गया। गुरुवार को कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिराकत के तहत तिहाड़ जेल नंबर दो में भेज दिया है। तिहाड़ जेल के अधिकारियों का कहना है कि जेल प्रशासन ने छोटा राजन के लिए जेल की सुरक्षा को पुख्ता करने और जबरदस्त निगरानी करने को कहा है। इस काम के लिए एक टीम गठित की गई है, जिसमें अलग-अलग जेलों के 10 प्रधान वार्डर, 10 वार्डर, एक उपाधीक्षक और दो सहायक अधीक्षकों को शामिल किया गया है।

पुलिस महानिदेशक का सख्त आदेश है कि सुरक्षा में हुई किसी भी चूक को अनदेखा नही किया जाएगा। राजन को तिहाड़ जेल में भेजने का कारण महाराष्ट्र में राजन के खिलाफ 71 मामलों में सीबीआई द्वारा की जा रही जाँच है। जेल अधिकारी ने बताया कि राजन ने उससे मिलने आने वालों की सूची में केनल अपनी पत्नी और अपने एक दोस्त का नाम दिया है। जेल के बाहर की सुरक्षा की जिम्मेदारी आईटीबीपी और सीआरपीएफ के जवानों को दी गई है।

बता दें कि राजन को 26 अक्टूबर को इंडोनिशियाइ पुलिस ने उस समय गिरफ्तार किया था जब वो सिडनी से बाली जा रहा था। उसे बाली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था। राजन मुंबई हमले में दोषी है और साथ ही उस पर जाली पासपोर्ट संबंधी व कई अन्य मामले चल रहे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -