Share:
बेहतर ग्राफिक्स के साथ लॉंच हुआ टीवीएस विक्टर का प्रीमियम एडिशन
बेहतर ग्राफिक्स के साथ लॉंच हुआ टीवीएस विक्टर का प्रीमियम एडिशन

टीवीएस मोटर्स ने विक्टर का अप्ग्रडेड वर्जन विक्टर प्रीमियम एडिशन मेट सिरीज़ बाज़ार में उतारा है जिसकी एक्स शौरूम कीमत 55890 रुपए है। इस नए मॉडल में दो नए कलर्स एडिशनल फीचर्स है। इसमे दो नए कलर्स है व्हाइट कलर के साथ मेट ब्लू और रेड कलर के साथ मेट सिल्वर ग्राहको को मिलेगा। इसके अलावा इसकी सीट का आकार भी काफी बड़ा बनाया गया है जो काफी रिलैक्सएबल है। 

 इस मॉडल को कंपनी ने पहले से बेहतर और अट्रेक्टिव ग्राफिक्स, बेहतर परफॉर्मेंस के साथ सेप्टेम्बर 2017 में लॉंच किया था अब ये भारतीय बाज़ारों में राइड के लिए उपलब्ध है। बाइक का प्रीमियम एडिशन डिस्क ब्रेक और ब्लेक कलर के साथ येल्लो कलर वारिएंट में और रेड के साथ गोल्ड में उपलब्ध है। विक्टर का नया मेट सिरीज़ प्रीमियम एडिशन के इंजिन की परफॉर्मेंस को बरकरार रखता है और देता 72 किलोमीटर पर लेटर का एव्रेज.

विक्टर का इंजिन एडवांस 3 वाल्व ऑइल कूल्ड के साथ आता है जो की पावर और फ्युल के कॉम्बिनेशन को बनाए रखता है। 4 गैयर के साथ इसकी क्षमता 7500 आरपीएम है और इसका टोर्क है 
9.4 एन एम एट रेट 6000 आरपीएम है। इसका प्रीमियम एडिशन फ्रंट 240 एमएम डिस्क ब्रेक के साथ आ रहा है । इसमे 110 एम एम के ड्रम यूनिट का इस्तेमाल किया गया है। इसमे 8 लिटर का फ्युल टेंक है। 

आलिया ने 7 साल बड़ी हैं उनके पापा की गर्लफ्रेंड

वनप्लस 5T का लावा रेड वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च

बीजेपी के शत्रु के घर पर बीएमसी का हथोड़ा चला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -