आखिरकार नहीं लौटीं 'अंगूरी भाभी....
आखिरकार नहीं लौटीं 'अंगूरी भाभी....
Share:

अभी जिस प्रकार से टेलीविजन के मशहूर सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे व सीरियल के प्रोड्यूसर बिनैफर कोहली के बीच में टकराव चल रहा था. तथा खबरों के मुताबिक अब खबर है कि 'भाभीजी घर पर है...' के सेट पर नहीं लौटीं 'अंगूरी', यानि शिल्पा शिंदे के अब कपिल के शो को भी करने पर मुश्किल हो गई है।

लेकिन ताजा अपडेट यह है कि उनके लिए 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा बनना भी मुश्किल साबित होगा। शो की प्रोड्यूसर बिनैफर कोहली का आरोप है कि शिल्पा ने 'द कपिल शर्मा शो' के लिए 'भाबीजी घर पर हैं' का एक्सक्लूसिव कॉन्ट्रैक्ट तोड़ा है. वहीं, शिल्पा कह रही हैं कि उनपर लगाए जा रहे आरोप गलत हैं। कुछ चीजें हैं, जो उनके हिसाब से नहीं हो रहीं। इस वजह से उन्होंने शो छोड़ा।

गौरतलब है कि टेलीविजन की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अभिनेत्री अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे का जमकर विरोध किया है, व इसके साथ ही एकता कपूर ने इस सीरियल के प्रोड्यूसर बिनैफर कोहली का अपनी और से फुल सपोर्ट किया है और साथ ही साथ बाकि के अन्य और भी प्रो‍ड्यूसर्स से गुजारिश की है कि वह अपने इस साथी को इंसाफ दिलाने के लिये उनकी मदद करें। इस मामले में अपने सोशल हैंडल पर एकता कपूर ने लिखा है कि, ‘जिस सीरियल से उन्हें नाम और शोहरत मिली, उसे पैसों के लिए छोड़ना दुखद बात है।’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -