Share:
मुस्लिम शख्स के यहाँ से दवा लेना 18 वर्षीय छात्रा को पड़ा महंगा, किया ये गंदा काम
मुस्लिम शख्स के यहाँ से दवा लेना 18 वर्षीय छात्रा को पड़ा महंगा, किया ये गंदा काम

कोटा: राजस्थान के कोटा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पुलिस ने 32 वर्षीय फरमान खान को गिरफ्तार किया है। अपोलो फार्मेसी की जिस दुकान में 18 वर्षीय एक छात्रा दवा लेने गई थी, फरमान वहीं काम करता था। वह लड़की के पीछे पड़ा हुआ था। उसे अश्लील मैसेज भेजता था। कोटा पुलिस ने ट्वीट कर उसकी गिरफ्तारी की खबर दी है। सोशल मीडिया पर पीड़ित छात्रा का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें वह अपना दर्द बयां कर रही है। उसने बताया है कि इस घटना के पश्चात् से वह बहुत डरी हुई है तथा कोटा में असुरक्षित महसूस कर रही है।

वही यह मामला कोटा के जवाहर नगर का बताया जा रहा है। यहाँ मेडिकल की तैयारी कर रही 18 वर्षीय छात्रा ने अपोलो फार्मेसी से दवाई ली तथा बिल के लिए अपनी डिटेल दी। तत्पश्चात, फरमान खान बार-बार फोन कर और व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजकर तंग करने लगा। कोचिंग में पढ़ने वाली लड़की कोटा में अकेले रहती है। वह फरमान की हरकतों से बहुत डरी हुई और तनाव में है।

बृहस्पतिवार (1 दिसंबर 2022) को वीडियो में छात्रा ने बताया, “अपोलो फार्मेसी के स्टाफ मेंबर्स ने मेरी डिटेल का गलत इस्तेमाल किया। बिना किसी काम के कैसे एक व्यक्ति मुझे मेरे निजी नंबर पर मैसेज कर सकता है। कोई भी इस जगह (कोटा) पर कैसे सुरक्षित रह सकता है। मेरे माता-पिता कोटा में मेरे साथ नहीं हैं। मैं यहाँ अकेली रहती हूँ। ऐसे में मैं यहाँ पर स्वयं को कैसे सुरक्षित मान सकती हूँ।” वह व्हाट्सएप मैसेज भी सामने आया है जो फरमान ने भेजे थे। छात्रा उससे बार-बार पूछती है कि आप कौन हैं, मगर वह उसे अपने बारे में कुछ भी नहीं बताता है। बोलता है पहले मेरा फोन रिसीव करो। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के पश्चात् लोगों ने कोटा पुलिस से इस मामले पर संज्ञान लेने और अपराधी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की माँग की। कोटा पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। मगर उसकी तस्वीर जारी नहीं की है। तत्पश्चात, लोगों ने पुलिस से अपराधी की फोटो जारी करने को बोला जिससे पूरा राजस्थान और कोटा लड़की को तंग करने वाले फरमान खान को देख सके तथा उससे सतर्क हो सके।

शिवराज मामा ने निभाया अपना वादा, शिवम की बहन की शादी में भेजी सहायता

'केरल में चर्च-मजार, गुजरात चुनाव आते ही महाकाल..', राहुल के मंदिर दौरे पर भाजपा का तंज

'कुछ ऐसा करूँगा कि जन्नत में हूरें मिलेंगी..', मोहम्मद शरीक के भी 'आफताब' जैसे कट्टर विचार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -