कोलकाता में तृणमूल और भाजपा के कार्यकर्ता भिड़े
कोलकाता में तृणमूल और भाजपा के कार्यकर्ता भिड़े
Share:

स्वामी विवेकानंद जयंती पर उनकी जन्मभूमि उत्तर कोलकाता में भाजपा द्वारा रैली निकालने के दौरान दो बार  झड़पें होने का मामला सामने आया है.इस झड़प के लिए भाजपा ने तृणमूल समर्थकों पर आरोप लगाया है.भाजपा के 14 समर्थक घायल हुए हैं. इसके बाद भाजपा ने दीघा से उत्तर बंगाल के कूच बिहार ज़िले तक निकाले जाने वाली रैली को रद्द कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार पहली घटना सुबह 8:30 बजे उत्तर कोलकाता के जोड़बागान इलाके में हुई .जहां एक भवन में रैली से जुड़े समर्थक आराम कर रहे थे तभी अज्ञात लोगों ने आकर मारपीट शुरू कर दी. भाजपा के इन समर्थकों को दूसरे दिन विवेकानंद के घर तक जाना था,जहां से फिर रैली शुरू होनी थी. स्थानीय लोग भाजपा के समर्थकों पर भी तोड़ फोड़ के आरोप लगा रहे हैं .

जबकि दूसरी घटना में सुबह 11 बजे दोबारा मार-पीट तब शुरू हो गई   जब  भाजपा मुख्यालय से रैली की शुरुआत की . लेकिन कुछ दूर पर ही फिर से हंगामा शुरू हो गया.  तृणमूल समर्थक रैली को असफल करना चाहते थे .इस हंगामें में कई समर्थकों को चोटें आईं .इससे गुस्साये भाजपा समर्थक दोपहर को कोलकाता मैदान इलाके में गांधी मूर्ति के पास धरने पर बैठ गए. घटना की जानकारी राज्यपाल और केंद्रीय नेतृत्व को भी दी गई.पार्टी के बड़े नेताओं में दिलीप घोष और मुकुल रॉय भी धरना पर मौजूद थे.

यह भी देखें

टीएमसी के ब्राह्मण सम्मेलन को लेकर उठे सवाल

ममता सरकार ने बिहार के सम्मान को ठेस पहुंचाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -