आप भी चौंक जायेंगे जानकार इन एक्ट्रेस के राज़
आप भी चौंक जायेंगे जानकार इन एक्ट्रेस के राज़
Share:

देश दुनिया में न जाने कितने ही तरह के लोग पाए जाते. सूंदर से लेकर अतिसुन्दर तक, लेकिन वही कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हे देखकर आपका अंदाज़ा लगाना मुश्किल हो जायेगा की यह ट्रांसजेंडर है. हम आपसे कुछ तसवीरें शेयर करेंगे जिन्हे देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि इतनी सुंदर दिखने वाली ये मॉडल्स दरअसल ट्रांसजेंडर हैं. इन खूबसूरत तस्वीरों को देख आप भी धोखा खा सकते है परन्तु सच्चाई तो यही है कि इन तस्वीरों में दिखाई दे रही ये महिलाएं किन्नर हैं.

1. जेना टैलाकोवा : कनेडियाई मॉडल जेना टैलाकोवा साल 2012 में हुए मिस युनिवर्स कनाडा में उन्हें मिस कंजिनियैलिटी अवॉर्ड मिला था. इसी के साथ वे बहुत खूबसूरत भी हैं.


2. लियैन्ड्रो मेडिरियॉस : लियैन्ड्रो मेडिरियॉस सेरोजो एक बायसेक्‍शुअल ब्रजिलियन मॉडल हैं और पॉप की दुनिया में लियैन्ड्रो का काफी नाम है.


3. कारमेन करेरा : जन्म के समय कारमेन का नाम क्रिस्टोफर रोमन था. कारमेन को भी दुनिया भर में सफल किन्नर मॉडल के नाम से जाना जाता है.


4. कैरोलाइन कुला टॉलसी : जेम्स बॉन्ड मूवी में काम कर चुकीं कैरोलाइन ने जेंडर करेक्‍शन सर्जरी करवा चुकी हैं. कैरोलाइन हापर्स बाजार और ऑस्ट्रेलियाई वोग का जाना माना चेहरा हैं.


5. गीना रोसेरो : ये फिलीपीन्स की मॉडल हैं और वकील भी.

इस मुर्गी को देखकर आप भी यहीं कहेंगे की "अगले जन्म मोहे मुर्गी ही कीजो"

ITA अवार्ड्स में कुछ ऐसा था मौनी रॉय का लुक, लगी खुबसूरत

इन फोटोग्राफी ट्रिक्स से आप बना सकते है अपने फोटो को लाजवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -