JDU ने निलंबित किया ट्रेन में महिला से छेड़खानी करने वाले विधायक को

JDU ने निलंबित किया ट्रेन में महिला से छेड़खानी करने वाले विधायक को

पटना : चौतरफा विरोध के बाद आखिरकार जनता दल यूनाइटेड ने चलती ट्रेन में महिला के साथ बदतमीजी करने वाले विधायक सरफराज आलम को निलंबित कर दिया। शनिवार को आलम ने राजधानी एक्सप्रेस में सफर कर रही महिला के साथ छेड़खानी की थी। इस घटना से संबंधित एक वीडियों भी सामने आया था। पार्टी के मुखिया और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि ऐसा करके विधायक ने पार्टी की छवि को खराब करने का काम किया है।

इसलिए उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उनको सजा मिलनी चाहिए। हांलाकि महिला ने जीआरपी आलम के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। महिला ने आरोपी विधायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। इस बारे में रेलवे पुलिस अधीक्षक पी एन मिश्रा ने बताया कि हमने विधायक को जीआरपी पटना थाना में कल शाम 5 बजे उपस्थित होने के लिए नोटिस भेजा है।

उन्होने कहा कि हमने विधायक को व्हाट्सएप पर समन जारी किया है। साथ ही उनके पैतृक निवास पर भी नोटिस भेजा गया है। गौरतलब है कि 17 जनवरी को राजद सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन के पुत्र और जदयू विधायक आलम ने ट्रेन में दंपति के साथ बदसलूकी की थी। इसके अलावा विधायक आलम पर उस दिन ट्रेन में बिना टिकट यात्रा करने और नशे में होने का आरोप भी है।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि अगर विधायक आलम जांच में दोषी पाए जाते हैं, तो जदयू को उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। लालू के बड़े बेटे और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने आरोपी विधायक की आलोचना करते हुए कहा कि ऐसे व्यक्ति को सलाखों के पीछे भेज दिया जाना चाहिए।