Share:
अहमदाबाद: IPS अधिकारी की पत्नी ने की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस
अहमदाबाद: IPS अधिकारी की पत्नी ने की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

अहमदाबाद: गुजरात कैडर के भारतीय पुलिस सेवा (IPS) अधिकारी की पत्नी ने कथित तौर पर अहमदाबाद शहर में अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जैसा कि शुक्रवार को बताया गया था। सहायक पुलिस आयुक्त एसएम पटेल के अनुसार, आईपीएस अधिकारी आरटी सुसारा की 47 वर्षीय पत्नी शालूबेन को आज सुबह थलतेज में उनके घर के एक कमरे में छत के पंखे से लटका हुआ पाया गया।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि सूरत से अहमदाबाद लौटने के बाद उसने गुरुवार देर रात फांसी लगा ली। घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला और बोदकदेव पुलिस स्टेशन में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया। पटेल ने बताया कि शालूबेन के शव को पोस्टमार्टम के लिए सोला सिविल अस्पताल भेजा गया है।

2011 बैच की पदोन्नत आईपीएस अधिकारी सुसारा वर्तमान में सूरत के हजीरा में पुलिस अधीक्षक, मरीन टास्क फोर्स के रूप में कार्यरत हैं। पटेल ने कहा, "सुसारा और उनकी पत्नी एक शादी में शामिल होने के लिए पिछले कुछ दिनों से सूरत में थे। सुसारा छुट्टी पर थे और गुरुवार दोपहर को अहमदाबाद आए थे, जबकि शालुबेन रात में (सूरत से) लौटे जब वह पहले से ही सो रहे थे।" 

उन्होंने कहा, "सुबह सुसारा ने देखा कि उनकी पत्नी का शव उनके घर के भूतल पर दूसरे कमरे में छत से लटका हुआ है। उन्होंने तुरंत स्थानीय पुलिस को फोन किया।" एसीपी ने बताया कि पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार, शालूबेन ने देर रात अज्ञात कारणों से अपनी जान दे दी।

क्या आपको भी ऊनी कपड़े पहनकर होने लगती है एलर्जी? तो बचाव के लिए अपनाएं ये उपाय

आधी कीमत पर ब्रांडेड कपड़े; टीवी, फोन और मेकअप भी बहुत सस्ते हैं; ये है ऑफर

अगर आप बेस्ट एवरग्रीन कलमकारी साड़ी पहनना चाहती हैं तो पहुंचें दिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -