Share:
तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दो लोगों को कुचला, दर्दनाक हादसा CCTV में कैद

मुरैना. मध्यप्रदेश के मुरैना में एक अंधगति से दौड़ते ट्रेक्टर ने बाइक सवार दो लोगो को कुचल दिया. इसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक रूप से मौत हो गई व उसका साथी घायल हो गया है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह दर्दनाक हादसा बागचीनी पुलिस चौकी के पास घटित हुआ है. यह ट्रैक्टर जौरा-मुरैरा रोड पर स्थित पेट्रोल पंप पर अवैध खनन की रेत को लेकर अंधगति की रफ़्तार से जा रहा था की ट्रैक्टर ने जबरदस्त रूप से बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक चला रहे 50 वर्षीय व्यक्ति की मौेके पर ही मौत हो गई व उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया.

यह पूरा हादसा सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है व इससे पता चलता है की जब यह बाइक सवार पेट्रोल भराने के लिए पंप की और मुड़े ही थे की यह दुर्घटना हो गई. इस दौरान पुलिस के जवानो ने जब इस अंधगति से दौड़ते हुए ट्रैक्टर का पीछा कर इन्हे हिरासत में लिया व बाद में इसके चालक व उसके साथी ने पुलिस जवानो की ही पिटाई कर दी व ट्रैक्टर को लेकर भाग गए.

मृतक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर जमकर हंगामा मचाया व पुलिस द्वारा शव को पीएम के लिए नही ले जाने दिया गया. इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधिकारियो के आश्वासन के बाद ही परिजनों ने अपना चक्काजाम समाप्त किया.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -