Share:
साउथ की सब से ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 हिरोइनें
साउथ की सब से ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 हिरोइनें

यदि आप सोच रहे हैं कि सिर्फ बॉलीवुड हिरोइनें ही जोरो सोरो से कमाई करती हैं तो एक बार हमारी यह पोस्ट पढ़ लीजिए. आप यह जान के हैरान रह जाएंगे कि साउथ फिल्मों की हीरोइनें भी कमाई के मामले में बॉलीवुड की हिरोइनों को जम कर टक्कर दे रही हैं. यह हीरोइनें एक फिल्म साइन करने के लिए निर्माताओं से मोटी रकम वसूलती हैं. तो आइए जानते हैं इन कमाऊ हीरोइनों के बारे में. 

1. नयनतारा:

नयनतारा साउथ की फिल्म इंडस्ट्री की टॉप हीरोइनों में से एक हैं. यही वजह हैं कि कमाई के मामले में नयनतारा सबसे आगे हैं. नयनतारा एक फिल्म के लिए ढ़ाई करोड़ से 3 करोड़ रुपए तक लेती हैं. 

2. अनुष्का शेट्टी:

अनुष्का का नाम मशहूर अदाकाराओं में शुमार हैं. उनके लाखों फेन्स उनकी एक झलक पाने के लिए मरते हैं. उनकी कोई भी फिल्म नहीं छोड़ते. अनुष्का अपनी एक फिल्म के लिए 2 से ढ़ाई करोड़ तक चार्ज करती हैं. 

3. तमन्ना भाटिया:

तमन्ना को सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी जाना जाता हैं. तमन्ना बाहुबली जैसी सुपर हिट फिल्म का हिस्सा बन चुकी हैं. वे अपनी एक फिल्म के लिए डेढ़ से 2 करो़ड़ रुपए तक चार्ज करती हैं. 

4. श्रेया सरन:

सूर्य दृश्यम में अजय देवगन के साथ काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वो साउथ इंडस्ट्री में भी एक जाना माना नाम हैं. श्रेया एक फिल्म के लिए सवा करोड़ से डेढ़ करोड़ तक चार्ज करती हैं.

5. काजल अग्रवाल:

काजल साउथ और बॉलीवुड दोनों ही जगहों पर अपने जलवें बिखेर रही हैं. काजल एक फिल्म के एक करोड़ से सवा करोड़ तक चार्ज करती हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -