टिकट मांगने पर टोलकर्मियों को पीटा
टिकट मांगने पर  टोलकर्मियों को पीटा
Share:

पश्चिम बंगाल : आजकल टोल प्लाजा पर टेक्स मांगे जाने पर पिटाई किये जाने के मामले ज्यादा सामने आने लगे हैं. इसमें वाहन चालकों की दादागिरी और अकड़ प्रमुख कारण रहती है , जो किसी राजनीतिक दल के कार्यकर्ता होने का घमंड भी इसमें शामिल होता है. ऐसा ही एक मामला बंगाल के बर्द्धमान जिला के शक्तिगढ़ टोल प्लाजा का सामने आया है जहाँ 13 दिसंबर को दो वाहनों से टिकट मांगे जाने पर इनमे सवार 8 लोगों ने टोल कर्मियों के साथ मारपीट की. इस घटना में एक टोलकर्मी की मौत हो गई. सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने एक वाहन को जब्त कर लिया है.

उल्लेखनीय है कि बर्द्धमान जिला के शक्तिगढ़ टोल प्लाजा पर 13 दिसंबर की सुबह 10:15 बजे कोलकाता से वापस लौटने के दौरान वाहन संख्या जेएच 10एएस/4500 और जेएच10बीसी/0945 पर सवार लोगों से काउंटर नंबर एक पर टिकट मांगे जाने से वाहन सवार नाराज हो गए. इस बीच दोनों वाहनों से आठ लोग उतरे और टोल कर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. सभी लोगों के हाथों में हथियार थे. घटना में एसके जामा और संदीप सनाई को चोटें आईं. मारपीट की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मारपीट में जख्मी टोला प्लाजा कर्मी एसके जामा कीशुक्रवार को मौत हो गई.

बता दें कि इस घटना की शिकायत शंकर ग्लोबल के प्रीतम चटर्जी ने बर्द्धमान के मेमारी थाना में दर्ज कराई.मेमारी थाना में दोनों वाहन मालिक, चालक और कार पर सवार अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी. पुलिस सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है .खबर है कि सरायढेला पुलिस ने दो में एक गाड़ी स्कार्पियो जेएच10एएस/4500 को बंगाल पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस मामले की जाँच कर एक वाहन और दोषी आरोपियों की तलाश कर रही है.

यह भी देखें

दबंगों ने महिला के कपडे फाड़े, पुलिस नहीं लिख रही रिपोर्ट

थाने से 100 मीटर दूरी पर ज्वेलरी शॉप में लूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -