'आशिक़ी 2' से आदित्य को चढ़ा प्यार का 'फितूर'

फिल्म 'आशिकी-2' का राहुल जयकर जिसे आज कोई भी भुला नहीं सकता जी हाँ हम बात कर रहे है बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता आदित्य रॉय कपूर की जो आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है. कपूर रॉय खानदान के सबसे छोटे बेटे आदित्य रॉय कपूर का जन्म 16 नवंबर, 1985 को हुआ था. आदित्य ने अपने करियर की शुरुआत चैनल वी के एक वीजे के तौर पर की थी, लेकिन उनके काम के अंदाज ने आज उन्हें एक अलग पहचान दिलाई हैं. लेकिन उनकी फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत कुछ खास नहीं थी उनकी शुरूआती दो फिल्मे फ्लॉप हो गई थी जिनमे एक अक्षय कुमार स्टारर एक्शन रिप्ले और दूसरी ऋतिक रोशन स्टारर गुजारिश थी.

और खास बात यह है की इन दोनों फिल्मो एक ही अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन थी.लेकिन फिल्म 'आशिकी-2' ने आदित्य के करियर को नई दिशा दी. यह फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई. फिल्म के बाद से ही फिल्म की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और आदित्य का प्यार परवान चढ़ा. फिल्म 'ये जवानी है दीवानी', 'आशिकी 2', 'दावत-ए-इश्क' जैसी हिट फिल्मों से आदित्य रॉय कपूर ने अपना एक नया वजूद कायम किया हैं. लेकिन उनकी बहुचर्चित फिल्म फितूर बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. इस फिल्म में कैटरीना कैफ और तब्बू लीड रोल में थी.

आपको बता दें कि आज आदित्य 29 साल के हो गए हैं, सोचने वाली बात यह हैं कि आदित्य अपना जन्मदिन इस बार कैसे मनाएंगे और उनकी खास दोस्त श्रद्धा उनको बर्थडे गिफ्ट में क्या देगी? इतना ही नहीं बॉलीवुड में अपने दोस्तों अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर और इम्तियाज अली के जन्मदिन पर सरप्राइज पार्टी देने वाले आदित्य को उनके ये दोस्त इस साल क्या सरप्राइज देंगे इस बात की भी अभी तक कोई जानकारी नहीं है. लेकिन हम आदित्य के जन्मदिन पर हमारी तरफ से यह कामना करते हैं कि वह इसी तरह हिट फिल्मों से दर्शकों को एंटरटेन करे तथा जीवन में ऊंचाइयां हासिल करे.

'ऐ दिल है मुश्किल' की शानदार कमाई

करीना के ससुर होंगे यह ...कपूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -