मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ ऐसा रहने वाला है, जानें अपना राशिफल...
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ ऐसा रहने वाला है, जानें अपना राशिफल...
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 28 फरवरी 2024 का राशिफल....

मेष: पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

वृषभ: उपहार या सम्मान का लाभ मिलेगा, लेकिन पड़ोसी या अधीनस्थ कर्मचारी के कारण तनाव मिल सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

मिथुन : रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. जीवनसाथी से सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। रिश्तों में मधुरता आएगी।

कर्क: यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद व उत्साहवर्धक होगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। किसी भी प्रकार का जोखिम न लें.

सिंह: रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। सामाजिक कार्यों में रुचि रहेगी। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी।

कन्या: चल या अचल संपत्ति में वृद्धि के योग हैं। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी।

तुला: रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। दूसरों से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

वृश्चिक: रुके हुए धन का लाभ मिल सकता है। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी।

धनु: रिश्तों में नजदीकियां आएंगी लेकिन भावनाओं पर नियंत्रण रखें। ऐसा कोई कार्य न करें जिससे आपकी प्रतिष्ठा प्रभावित हो।

मकर: जीवनसाथी से सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। रिश्तों में नजदीकियां आएंगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

कुंभ: यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद व उत्साहवर्धक होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रगति होगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी।

मीन: महिला अधिकारी से सहयोग मिलेगा। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। धार्मिक कार्यों में रुचि लेंगे।

वजन घटाने के लिए पहली बार योग करें, इन बातों का रखें ध्यान

इस समय नीम की पत्तियां चबाने से कई बीमारियां दूर होंगी, इन्हें खाने का ये है सही तरीका

आपकी आंखें बता रही हैं कि बढ़ रहा है थायराइड, जानिए क्या हैं चेतावनी के संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -