विधानसभा उप चुनाव में टीएमसी को मिली जीत
विधानसभा उप चुनाव में  टीएमसी को मिली जीत
Share:

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में नोआपाड़ा विधानसभा सीट के लिए हुए उप चुनाव में राज्य की सत्तारुढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के उम्मीदवार सुनील सिंह ने 1 लाख से अधिक वोटों से जीतने की खबर है . जबकि उलुबेड़िया लोकसभा सीट पर भी टीएमसी आगे चल रही है .

बता दें कि इस चुनावी जंग में टीएमसी, भारतीय जनता पार्टी और मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है. आपको बता दें कि तृणमूल कांग्रेस ने उलबेड़िया लोकसभा सीट से अहमद की विधवा सजदा को उम्मीदवार बनाया है. जबकि वाम मोर्चा ने मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के सबिरुद्दीन मोला को उम्मीदवार बनाया है.वहीं बीजेपी से अनुपम मल्लिक और कांग्रेस से मदस्सर हुसैन वारसी उम्मीदवार हैं.

उल्लेखनीय है कि नोआपाड़ा विधानसभा सीट कांग्रेस विधायक मधुसूदन घोष और उलुबेरिया लोकसभा सीट पर तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुल्तान अहमद के निधन के कारण रिक्त हुई थी. इसलिए यह उप चुनाव कराया गया है.इन नतीजों से पश्चिम बंगाल में टीएमसी का प्रभाव अब भी होने की पुष्टि हो गई है.  पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का मोदी विरोध के बारे में सभी जानते हैं. ऐसे में वे अपने गृह क्षेत्र में बीजेपी को कैसे जीतने दे सकती है .

 

यह भी देखें

पश्चिम बंगाल में अवैध कारखाना चलाने के जुर्म में 2 लोगो की गिरफ्तारी

बंगाल सरकार भूली पद्मविभूषण सत्येंद्रनाथ बोस की जयंती मनाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -