टीएमसी के ब्राह्मण सम्मेलन को लेकर उठे सवाल
टीएमसी के ब्राह्मण सम्मेलन को लेकर उठे सवाल
Share:

कोलकाता : राजनीति में कब किस चीज का विरोध हो जाए कहा नहीं जा सकता.सोमवार को टीएमसी ने पहला ब्राह्मण सम्मेलन किया.अब पश्चिम बंगाल के बोलपुर में हुए टीएमसी के ब्राह्मण सम्मेलन को लेकर सवाल उठने लग गए हैं.

बता दें कि वीरभूम तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष अनुब्रत मोंडल द्वारा आयोजित इस सम्मेलन पर सवाल उठाते हुए बीजेपी ने आरोप लगाया कि मुस्लिम तुष्टीकरण के बाद ममता बनर्जी अब हिंदुओं को लुभाने में लगी हैं. भाजपा के अनुसार यह आयोजन इसलिए किया गया है, ताकि हिंदू मतदाता भगवा दल के खेमे में ना चले जाएं.  स्मरण रहे कि भाजपा पश्चिम बंगाल में अपना जनाधार बढ़ाने के लिए लम्बे समय से सक्रिय है. इसी क्रम  ने कई बार टीएमसी कार्यकर्ताओं और भाजपा के बीच झड़पें होने की खबरें भी सामने आ चुकी है.

 

जबकि दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस ने स्पष्टीकरण दिया कि बीजेपी ने हिंदू धर्म के नाम पर जो भ्रम फैलाए हैं, उनको यहां दूर करने का प्रयास किया जाएगा .मंडल ने कहा इस सम्मेलन का उद्देश्य भाजपा द्वारा हिंदू धर्म की जो गलत व्याख्या की गई है, उसे उजागर कर हिंदू धर्म के सही अर्थ पर चर्चा करना है.बता दें कि इसके पूर्व मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने सागर द्वीप में मकर संक्रांति की तैयारियों का जायज़ा लिया था.

यह भी देखें 

ममता बनर्जी पर पुलिस कार्रवाई को लेकर तृणमूल कांग्रेस ने दिया पलटवार

भूटान सीमा पर सड़क बनाएगी बंगाल सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -