'रोबोट 2.O' से ज्यादा पैसे कमाएगी फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान'
'रोबोट 2.O' से ज्यादा पैसे कमाएगी फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान'
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट आमिर खान की मोस्ट वेटेड फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिदुस्तान' की रिलीजिंग को लेकर निर्माताओं ने एक बता फैसला लिया है. आमतौर निर्माता और डिस्ट्रबेटर्स फिल्मों को भारत में रिलीज़ होने के कुछ समय बाद अन्य देशों में रिलीज़ करते हैं. चीन में भारतीय फिल्मों को मिलते अच्छे रेस्पॉन्स को ध्यान में रखते हुए निर्माताओं और डिस्ट्रबेटर्स ने फैसला लिया है कि फिल्म को दोनों मुल्कों में एक साथ रिलीज़ किया जायेगा.

बता दें कि यह भारतीय सिनेमा में पहला मौका होगा जब कोई भारतीय फिल्म एक साथ चीन और भारत में रिलीज़ की जाएगी. जानकरी के मुताबिक फिल्म के निर्माता आदि्त्या चोपड़ा और उनकी टीम ने यह रणनीति तैयार की है कि वो फिल्म  'थग्स ऑफ़ हिदुस्तान' को जितना प्रोमोट भारत में किया जायेगा उतना ही चीन में. इतना ही नहीं फिल्म की पूरी कास्ट रिलीज से पहले प्रमोशन के लिए एक हफ्ते के लिए चीन जाएगी और चीन में फिल्म का एक गाना भी रिलीज किया जाए.

आपको बता दें कि आमिर खान की चीन में काफी फैन फॉलोविंग हैं उनकी फिल्म 'दंगल' ने चीन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की जो कि चीन में अब किसी भी फिल्म ने नहीं की वहीँ  फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने भी तगड़ी कमाई की थी. 

फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' यशराज बैनर तले बनाई जा रही है जिसमें आमिर खान के साथ कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख  और अमिताभ बच्चन नज़र आएंगे. फिल्म का निर्देशन 'धूम' सीरीज का निर्देशन कर चुके विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं. इस फिल्म में करीब 210 करोड़ रूपये बजट है. जिसे इसी साल दीवाली के मौके पर 7 नंवबर को रिलीज़ किया जायेगा. 

टाइगर श्रॉफ ने बचपन में की थी ये गन्दी हरकत

इस तरह दीपिका को ट्वीट कर प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

फिल्मों में कदम रखने वाली हैं गब्बर सिंह की बेटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -