Share:
दिल्ली के व्यापारी से हफ्ता वसूली को लेकर मारपीट
दिल्ली के व्यापारी से हफ्ता वसूली को लेकर मारपीट

दिल्ली : पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी 18 ब्लॉक में रहने वाले एक व्यापारी के घर रविवार रात 10 कुछ बदमाश हफ्ता वसूली के लिए पहुंचे. और हफ्ता ना देने पर व्यापारी के साथ मारपीट की तथा उसकी सोने की चेन छीन कर फरार हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक टेंट का कारोबार करने वाले दीपक से कुछ बदमाश कई दिनों से हफ्ता वसूली की मांग कर रहे थे लेकिन दीपक ने उन्हें रंगदारी देने से मन कर दिया था.

रविवार की रात करीब 10 बजे जब दीपक घर पहुंचे ही थे कि लगभग आधा दर्जन बदमाश दीपक के घर पहुंचे और उनसे हफ्ता वसूली की मांग करने लगे लेकिन दीपक ने जब हफ्ता देने से इनकार किया तो बदमाशों ने दीपक के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं बदमाशों ने दीपक के घर पर पथराव भी किया. यह पूरी घटना दीपक के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. वहीँ दीपक के परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर एक बदमाश को धर दबोचा. 

अब पुलिस बाकी बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है और फुटेज के आधार पर उनकी पहचान कर रही है. वहीँ फुटेज में दिख रहा है की पहले तो बदमाश दीपक से हफ्ता मांग रहे हैं लेकिन जब उन्होंने इससे इनकार किया तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद बदमाशों ने घर पर पथराव किया और दीपक से उसकी सोने की चेन भी छीन ली. इस मामले में जब इलाके के डीसीपी ओमवीर सिंह से बात की गयी तो उन्होंने बात करने से इनकार कर दिया.

राहुल गांधी के अमेठी दौरे का आखरी दिन आज

ताजमहल को निहारेंगे नेतन्याहू

जस्टिस लोया के मामले में सुनवाई होगी आज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -