OMG...किराए पर ब्रैस्ट दे रही यह महिला
OMG...किराए पर ब्रैस्ट दे रही यह महिला
Share:

फ्रांस : कई बात हमारे सामने कुछ ऐसी ख़बरें आ जाती है जोकि हमें ना केवल सोचने पर मजबूर कर देती है बल्कि साथ ही हंसी का भी पात्र बनती है. अब जैसे कुछ समय पहले फ़्रांस से एक ऐसी खबर सामने आई जिसे सुनकर हर कोई हैरत में पड़ गया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फ्रांस में एक महिला ने कुछ समय पहले अख़बार में ऐसा विज्ञापन दिया जिसे कोई भी एक बार पड़ने के बाद फिर से जरूर पढ़ेगा.

इस महिला ने विज्ञापन में कुछ ऐसा लिखा था कि वह समलैंगिक दंपतियों के संतानों को स्तनपान कराने के लिए वह अपना स्तन किराये पर देना चाहती है. इस मामले में एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, उसने विज्ञापन की मौलिकता की जांच की थी और यह पाया विज्ञापन बिल्कुल सही दिया गया. विज्ञापन में यह कहा गया था कि "मैं 29 साल की स्वस्थ मां और एक प्रशिक्षित नर्स हूं और छोटे बच्चों को स्तनपान कराने के लिए अपना स्तन किराये पर दे रही हूं."

आपको बता दें कि फ्रांस में फांस्वा ओलांद की सरकार ने मई 2013 में समलैंगिक विवाह को मान्यता दी. इस कानून के तहत समलैंगिंक दंपति बच्चे गोद ले सकते हैं, लेकिन उनके सामने सबसे बड़ी समस्या बच्चों के स्तनपान की आती है. नर्स ने इस दौरान यह भी कहा कि वह अपनी इस सर्विस के लिए एक दिन के 100 यूरो लेगी और इसके बदले दिन में 10 बार स्तनपान कराएगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -