ये है गौतम के सबसे खास दोस्त

लगातार असफलता के चलते गौतम गंभीर ने खुद को दिल्ली की कप्तानी से हटा लिया है. मगर वे टीम के साथ बने हुए है. आईपीएल के 11वें सीजन में दिल्ली का अगला मुकाबला 5 मई को सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. नए कप्तान श्रेयस अय्यर से उम्मीदें है. मगर इन सब के बीच टीम के साथ हैदराबाद पहुंचने पर अमित मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह गौतम गंभीर के साथ है.

उन्होंने लिखा है- ' हैदराबाद पहुंच गया. अपने बचपन के दोस्त के साथ पुरानी यादों में खो गया हूं..'गौतम गंभीर भी इससे पहले  'ब्रेकफास्ट विद चैंपियन' में अपने खास दोस्तों के बारे में बता चुके हैं. जिनमें उन्होंने वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, ईशांत शर्मा के अलावा अमित मिश्रा का भी नाम लिया था.

दिल्ली की मौजूदा आईपीएल में शुरुआत बेहद खराब रही और उस पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है, दिल्ली नौ मैचों में सिर्फ तीन जीत के साथ छठे स्थान पर है, उसे पांच मैच और खेलने है और सभी उसके लिए नॉकआउट की तरह होंगे. गौतम गंभीर की कप्तानी में कई मैच हारने के बाद दिल्ली ने युवा श्रेयस अय्यर की कमान में बेहतर प्रदर्शन किया है. गंभीर ने खुद कप्तानी छोड़ दी थी, जिसके बाद श्रेयस को जिम्मेदारी दी गई. गौतम ने आईपीएल से मिलने वाली राशि लेने से भी मना कर दिया है. 

IPL 2018: आज इंदौर के होल्कर में भिड़ेंगे पंजाब और मुंबई

IPL 2018: डीके के सामने धोनी पड़े फीके, 6 विकेट से जीता कोलकाता

IPL 2018 LIVE : शुभमन ने जड़ा आईपीएल का पहला अर्द्धशतक, जीत की ओर कोलकाता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -