Share:
WHATSAPP का ये फीचर जीत लेगा आपका दिल, जानिए क्या है इसमें खास
WHATSAPP का ये फीचर जीत लेगा आपका दिल, जानिए क्या है इसमें खास

इंस्टेंट मैसेज प्लेटफॉर्म WhatsApp अब एक और फीचर लेकर आया है, जिसने यूजर्स का दिल जीत लिया है. उसने अब अपने विंडोज यूजर्स के लिए एक नया मैसेज ड्राफ्ट फीचर को भी लॉन्च कर दिया है. इस फीचर के यूजर समान्य या ग्रुप चैट पर किसी मैसेज को लिखकर उसे ड्राफ्ट कर सकते हैं और आवश्यकता पड़ने पर उस मैसेज को सेंड कर सकते हैं. बता दें, यह फीचर पहले ही विंडोज में WHATSAPP पर मौजूद था, लेकिन कुछ सुधारों के बाद इसको फिर से लॉन्च कर दिया है. 

क्या खास है इस फीचर में?: नए मैसेज ड्राफ्ट फीचर के तहत, जहां ड्राफ्ट मैसेज होता है, उन चैट्स को 'ड्राफ्ट' नामक हरे रंग के लेबल के साथ चिह्नित भी किया जाने वाला है इससे यूजर आसानी से पहचान सकेंगे कि कौन सी चैट में मैसेज अभी तक भेजे  नहीं पाएंगे. पहले, लेबल की अनुपस्थिति के कारण कई उपयोगकर्ता मैसेज ड्राफ्ट करके भूल जाते थे कि उन्हें भेजना है.

जिसके साथ साथ, किसी चैट में जब यूजर मैसेज ड्राफ्ट करेंगे, तो वह चैट लिस्ट में सबसे ऊपर नजर आने वाला है. इससे यूजर्स को उनके ड्राफ्ट मैसेज का आसानी से पता चलेगा और उन्हें उन्हें आगे भेजने की याद रखने में सहायता मिलने वाली है.

आ चुका है WhatsApp Edit फीचर: WhatsApp ने नया एडिट बटन फीचर को पेश कर दिया गया है. WHATSAPP यूज़र्स को 15 मिनट का समय मिलेगा कि वे अपने द्वारा किसी को भेजे गए गलत मैसेज में कोई भी बदलाव कर सकें, ये एक यूजफुल फीचर है क्योंकि अब आपको पूरे मैसेज को डिलीट करने की जरुरत नहीं होने वाली है.

JIOFIBER लाया 90 दिनों वाला खास प्लान, जानिए कितने का है रिचार्ज

ये है दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन जानिए क्या है खासियत

आधी से भी कम कीमत पर आप भी अपने घर लेकर आ सकते है ये लैपटॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -