सुशांत सिंह मामले पर इस डायरेक्टर ने कह डाली बड़ी बात
सुशांत सिंह मामले पर इस डायरेक्टर ने कह डाली बड़ी बात
Share:

जाने माने मशहूर निर्देशक दिबाकर बनर्जी की फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी', स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों की पसंदीदा फिल्मों में से एक है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो बड़ी हिट नहीं थी, लेकिन आहिस्ता-आहिस्ता इस फिल्म को एक कल्ट की जगह मिल गई तथा फिल्म में सुशांत का काम बहुत सराहा गया। वही अब दिबाकर ने सुशांत के निधन एवं उसके बाद बने माहौल पर दिल खोलकर अपना पक्ष रखा है। 

जून 2020 में सुशांत का शव उनके घर से बरामद हुआ था। उस वक़्त उनके निधन के कारण खुदखुशी बताई गई थी, लेकिन बाद में इस मामले में किसी गड़बड़ी की आशंका को देखते हुए, पहले मुंबई पुलिस और बाद में CBI को इस केस की जांच सौंप दी गई। अब दिबाकर ने कहा है कि इस पूरे मामले में उन्हें कोई सुशांत को मिस करता नहीं नजर आया। अपने एक इंटरव्यू के चलते दिबाकर बनर्जी ने कहा, 'जब वो गुजर गया, तो खबरों में उसकी मौत की वजह को लेकर कितना कुछ चल रहा था। मुझे खुद को हर चीज से कट-ऑफ करना पड़ा। मैं सबकुछ सुन रहा था, लेकिन किसी को ये कहते नहीं सुना कि एक यंग अभिनेता की मौत हो गई है। मैंने अपने आसपास किसी को उसके लिए शोक करते नहीं देखा। मुझे केवल ये दिखाई दे रहा था कि लोग मसालेदार गॉसिप खोज रहे थे। तो मुझे इस सिचुएशन से दूर होना पड़ा।' 

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए दिबाकर ने कहा, 'कोई नहीं बोल रहा था कि 'हम सुशांत को मिस कर रहे हैं।' कोई नहीं कह रहा था कि आउटसाइडर होने के बाद भी उसने टीवी पर काम किया तथा आखिरकार फिल्मों में डेब्यू किया। हर कोई बस एक षड्यंत्र का अनुमान लगा रहा था, किसने सुशांत को ड्रग्स दिए किसने उसकी हत्या की!' सुशांत के प्रशंसकों एवं करीबियों से सवाल करते हुए दिबाकर ने कहा, 'श्रद्धांजलि सभा कहां हुई? उसकी फिल्मों का रेट्रोस्पेक्टिव कहां हुआ? जो उसे प्यार करते थे, उन्हें उसकी फिल्मों की स्क्रीनिंग रखनी चाहिए थी तथा उनके बारे में बात करनी चाहिए थी। हम इन सब अच्छी यादों को क्यों नहीं सहेजते?' दिबाकर ने यहां तक कहा कि अपनी समस्याओं के मारे लोग सुशांत के मामले को एक रिलीफ की भांति इस्तेमाल करने लगे थे। 

इस अदाकारा संग खुलेआम फ्लर्ट करते नजर आए कार्तिक आर्यन, वायरल हुआ VIDEO

प्रेग्नेंसी में भी ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग कर रहीं है दीपिका पादुकोण, वायरल हुई तस्वीरें

रणदीप हुड्डा के कारण महेश मांजरेकर ने छोड़ी ‘सावरकर’ फिल्म, खुद बताई चौंकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -