इंदौर में होने जा रहा है यह बड़ा आयोजन, तारीखों का हुआ ऐलान
इंदौर में होने जा रहा है यह बड़ा आयोजन, तारीखों का हुआ ऐलान
Share:

इंदौर/ब्यूरो। भारत के सबसे स्वच्छ शहर में आने वाले वर्ष यानि 2023 में बड़ा आयोजन होने जा रहा है, जिसकी तय्यरिया तेजी से शुरू हो चुकी है आपको बता दे की शहर में आने वाले जनवरी माह में  NRI सम्मेलन होने जा रहा है।जिसकी तारीखों का ऐलान भी हो चूका है। आपको बता दे की यह सम्मलेन  9-10 जनवरी को इंदौर में होगा। जिसमें आदिवासी परम्पराओं को बढ़ाने के लिए आदिवासी कला का प्रदर्शन भी किया जायेगा।  

NRI सम्मेलन के चलते 9 एवं 10 जनवरी 2023 को आयोजित प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन की तैयारियों के संबंध में विदेश मंत्रालय के अधिकारियों का एक दल इंदौर पहुंचा है। दल में शामिल विदेश मंत्रालय के सचिव डॉ. औसफ सईद, संयुक्त संचालक ब्रह्म कुमार, आकाश गुप्ता ने ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित बैठक में तैयारियों की समीक्षा की। बैठक में कलेक्टर मनीष सिंह, पुलिस आयुक्त हरिनारायण चारी मिश्र भी शामिल हुए। 

सचिव डॉ. सईद ने देश-विदेश से आने वाले अप्रवासियों के ठहरने, ट्रांसपोर्टेशन, मीटिंग स्थल, भोजन की व्यवस्थाओं के संबंध में चर्चा की। आगे की गतिविधियों के लिए स्टीयरिंग कमेटी गठित की जाएगी। जिसमें विदेश मंत्रालय तथा मध्य प्रदेश शासन के अधिकारी शामिल रहेंगे। कलेक्टर ने बताया कि कार्यक्रम में लोकल विलेज कांसेप्ट तैयार किया जाएगा। इसमें आदिवासी कला तथा ट्राइबल एक्सपर्टीज की प्रस्तुति दी जाएगी।

भारी बारिश ने MP में खड़ा किया बड़ा संकट, खाट पर लिटाकर गर्भवती को पार कराई नदी, फिर जो हुआ...

महिलाओं को लेकर मोहन भागवत ने दिया ये बड़ा बयान

क्या ईसाई धर्म में 'तिरंगा' फहराने और उसे सलामी देने की मनाही है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -