यह सितारे बचपन में हुए थे यौन उत्पीड़न के शिकार
यह सितारे बचपन में हुए थे यौन उत्पीड़न के शिकार
Share:

सेक्स से जुड़े अपराधों की श्रेणी में बाल यौन उत्पीड़न को सब से बड़ा और घिनोना अपराध माना गया है. यह सोचते ही हमे ग़ुस्सा आजाता है कि कोई एक छोटे से और मासूम से बच्चे के साथ इतना घिनोना काम कैसे कर सकता है? अक्सर इस अपराध में बच्चा कुछ समझ नहीं पाता है और अपराधी की धमकी या बातों में आकर इसका जिक्र भी अपने माता पिता से नहीं करता है

इसी बात को ध्यान में रखते हुए कुछ सितारों ने भी अपने ऊपर हुए यौन उत्पीड़न की बातों को उजागर किया है. आइये जानते है यह सितारे कौन है...

1. अनुराग कश्यप

11 साल की उम्र में बॉलीवुड के इस बेहतरीन डॉयरेक्टर का भी यौन उत्पीड़न हो चुका है. कई साल बाद जब अनुराग उस शख्स से मिले थे तो उन्होंने उसे माफ़ कर दिया था.

2. कल्कि कोचलिन

जब बॉलीवुड की इस बोल्ड एक्ट्रेस ने अपने यौन उत्पीड़न की घटना को मीडिया को बताया तो उनका कहना था कि वो इस खबर से किसी भी तरह की पब्लिसिटी नहीं चाहतीं. उनके लिए ये सिर्फ़ एक दिन की हेडलाईन नहीं बल्कि ज़िंदगी की सच्चाई है.

3. सोमी अली

सलमान की पूर्व प्रेमिका और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली पाकिस्तान की नागरिक हैं. उनका बचपन वहीं बीता. सोमी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि 5 साल की उम्र में उनका यौन उत्पीड़न हुआ था, जिसे उनके घर के नौकर ने अंजाम दिया था.

4. सोफ़िया हयात

इस बोल्ड एक्ट्रेस का यौन उत्पीडन उनके अंकल ने ही किया था, जब वो सिर्फ़ 10 साल की थीं. सोफ़िया बताती हैं कि उनका बचपन काफ़ी परेशानी भरा रहा था, जिसमें यौन उत्पीड़न की एक बड़ी भूमिका रही.

5. अनुष्का शंकर

पंडित रवि शंकर की बेटी और सितार वादक अनुष्का शंकर भी इस घिनौने अपराध का शिकार हुई हैं. उनके परिवार के एक करीबी रिश्तेदार ने इसे अंजाम दिया था.

6. लेडी गागा

हॉलीवुड की इस फ़ेमस सिंगर का रेप 19 साल की उम्र में हुआ था, जिससे उबरने में उन्हें कई साल लगे. इसमें उनका सबसे बड़ा साथी बना म्यूज़िक.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -