Share:
ये खूबसूरत हसीना बढ़ाएगी करण की मुश्किलें
ये खूबसूरत हसीना बढ़ाएगी करण की मुश्किलें

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म '1921' से बॉलीवुड में अपने नाम का आगाज करने जा रही है अभिनेत्री एंजेला क्रिसलिंज्की इन दिनों चर्चा में है. उनका कहना है कि, वह फिल्म में नकरात्मक किरदार निभा रही हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में एंजेला क्रिसलिंज्की ने अपने बयान में कहा कि, "मैं इसकी जानकारी देकर मजा खराब नहीं करना चाहती, मैं बस यही कहना चाहती हूं कि मैं फिल्म में नकारात्मक किरदार निभा रही हूं, जिसके कारण करण की मुश्किलें बढ़ती हैं. यह पता करने के लिए कि मैं उसे क्यों सताती हूं, करण, जरीन की मदद लेते हैं, जो भूतों के बारे में जानकारी रखती है."

खबरों की माने तो एंजेला क्रिसलिंज्की विक्रम भट्ट वेब सीरिज 'माया' में काम करने वाली थी, लेकिन अब वह फिल्म '1921' में अभिनेत्री जरीन खान और अभिनेता करण कुंद्रा के साथ काम कर रही है.

आगे उन्होंने कहा कि, "मेरा दृढ़ता से मानना है कि भगवान की योजना हमेशा सर्वश्रेष्ठ होती है और वह सही समय पर हमें अवसर प्रदान करते हैं. अपरिहार्य परिस्थितियों के कारण मुझे 'माया' से बाहर होना पड़ा और यह मेरे लिए एक छिपा हुआ आशीर्वाद साबित हुआ."

वही विक्रम भट्ट ने अपने बयान में कहा कि, "बॉलीवुड में सेक्स बिकने के दिन लद गए हैं. 'हॉरेक्स' जॉनर का अब कोई अस्तित्व नहीं है. सेक्स हॉरेक्स से बाहर हो चुका है और सिर्फ हॉरर रह गया है."

ये भी पढ़े

इस बार फ़िल्मी फ्राइडे में ये तीन मूवीज करेंगी धमाका

बाहुबली को चुनौती देने आएगी ये मूवी, है उससे भी बड़े बजट की फिल्म

बाहुबली को टक्कर देने को तैयार है 'महावीर कर्ण'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -