यहाँ निकली हॉस्टल सुपरिंटेंडेंट की निकली भर्तियां, ये लोग करें आवेदन
यहाँ निकली हॉस्टल सुपरिंटेंडेंट की निकली भर्तियां, ये लोग करें आवेदन
Share:

छत्तीसगढ़ प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (CGPEB) ने हॉस्टल सुपरिंटेंडेंट की वेकेंसी निकाली है. जानकारी के मुताबिक हॉस्टल सुपरिंटेंडेंट की 300 भर्तियां है. इसके लिए फॉर्म भरने की अंतिम दिनांक और शुरू होने की डेट अभी घोषित नहीं हुई है. इसके लिए फॉर्म CGPEB के पोर्टल  https://vyapam.cgstate.gov.in पर जाकर भरना है. बोर्ड की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, हॉस्टल सुपरिंटेंडेंट के पद पर भर्ती होने के बाद पे स्केल 25300-80500, लेवल-6 की सैलरी मिलेगी. छत्तीसगढ़ में हॉस्टल सुपरिंटेंडेंट के पद पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा होगी. लिखित परीक्षा की तिथि समेत पूरी चयन प्रक्रिया की जानकारी आधिकारिक पोर्टल पर अपलोड की जाएगी. बोर्ड ने कहा है कि एग्जाम की डेट, शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, सेलेक्शन प्रोसेस सहित सभी जानकारियां छत्तीसगढ़ व्यापमं की वेबसाइट पर अपलोड की जाएंगी.

हॉस्टल सुपरिंटेंडेंट बनने की योग्यता:-
छत्तीसगढ़ में पहले हुई सुपरिंटेंडेंट के पदों पर भर्ती के विज्ञापन के मुताबिक, इस पद के लिए कम से कम 12वीं उत्तीर्ण होना चाहिए. साथ में कंप्यूटर का ज्ञान भी आवश्यक है. 

आयु सीमा:-
इसके साथ ही आयु सीमा 18 से 35 साल के बीच होनी जरूरी है. आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को नियमानुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट मिलेगी.

अलग से जारी होगी परीक्षा की दिनांक:-
नोटिफिकेशन में कहा गया है कि आदिम जाति एवं अनुसूचित जाति विकास, इंद्रावती भवन, नवा रायपुर, के अंतर्गत हॉस्टल सुपरिंटेंडेंट के पदों पर सीधी भर्ती के लिए परीक्षा की दिनांक अलग से जारी की जाएगी. इसे छत्तीसगढ़ व्यापमं जारी करेगा.

'बार-बार परीक्षा रद्द करने पर छात्रा ने कर ली ख़ुदकुशी..', कांग्रेस-भाजपा ने एक सुर में KCR सरकार पर बोला हमला, छात्रों में भी आक्रोश

5वीं और 12वीं पास के लिए शिक्षा विभाग में निकली नौकरियां, 56000 तक मिलेगी सैलरी

इन लोगों के लिए निकली बैंक में नौकरी, 50,000 तक मिलेगी सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -