जेपी नड्डा के हेलीकाप्टर की हवा से गिरी स्कूल की दीवारें.., देखें Video
जेपी नड्डा के हेलीकाप्टर की हवा से गिरी स्कूल की दीवारें.., देखें Video
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के फेफना विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा के हेलीकॉप्टर की तेज हवा से स्कूल की दीवार धराशायी हो गई. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जेपी नड्डा मंगलवार को योगी सरकार में राज्य मंत्री और भाजपा उम्मीदवार उपेंद्र तिवारी के लिए प्रचार करने फेफना विधानसभा के रतसर इंटर कॉलेज पहुंचे थे.

 

इस दौरान अपने भाषण में जेपी नड्डा ने कहा कि समाज को बांटना, तोड़ना, लड़ाना, ये ही सपा-कांग्रेस के कार्य हैं. लोगों को डराना, मुसीबत में डालना, जमीन कब्जा करना, पैसा वसूली करना यही इनके कार्य हैं. अपने कामों का रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच जाने की ताकत केवल भाजपा में है. नड्डा ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) की सरकार में राम भक्तों पर गोलियां चली थीं, खून की होली खेली गई थी. कांगेस पार्टी राम मंदिर के मामले को लटकाती थी, भटकाती थी. आपने मोदी सरकार को चुना, उसके बाद सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आया. आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है.

जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने आगे कहा कि मोदी की अगुवाई में भाजपा गरीब, दलित, वंचित, शोषित, पीड़ित और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े शख्स को मुख्यधारा में लाने के लिए काम करने वाली पार्टी है. कोरोना महामारी के संकट काल में जब लॉकडाउन लगा था, उस समय मोदी सरकार ने 20 करोड़ बहनों के जनधन खाते में 500-500 रुपये पहुंचाए थे. साथ ही उज्ज्वला योजना के तहत उनके घरों में चूल्हा जला. पीएम आवास योजना के तहत 1.5 करोड़ से ज्यादा लोगों के पक्के घर बने हैं. इस साल 80 लाख पक्के आवास गरीबों के लिए बनेंगे.

Video Credit:- News24

सरकार ने प्रतिबंधित संगठन SFJ से जुड़े ऐप्स, सोशल मीडिया को ब्लॉक करने का आदेश दिया

दिग्विजय सिंह पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला, बोले- 'मैंने और जनता ने दिग्विजय सिंह के...'

50 साल थी उम्र, नियमित करते थे व्यायाम, मंत्री गौतम रेड्डी के निधन से हर कोई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -